October 13, 2020

बिगबॉस 14 - बिगबॉस से आधी रात को बाहर हुई ये ऐक्ट्रेस, सीनियर्स ने लिया ये फैसला

 बिग बॉस-14 को शुरु हुए अभी ज्यादा दिन नहीं हुए हैं, लेकिन घर में लड़ाई, साजिश, रोमांस का तड़का देखने को मिल गया। शो शुरू होने के कुछ दिन बाद ही घर में एविक्शन की प्रक्रिया भी हो गई यानी एक सदस्य घर से बेघर हो गया है। वैसे तो रविवार को वीकेंड के वार में सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट को फटकार लगाई थी और 10 प्रतिभागियों को सामान बांधने के लिए भी कह दिया था। हालांकि, रविवार को एक भी सदस्य घर से बेघर नहीं हुआ।


इस दौरान सलमान खान ने यह एविक्शन का फैसला सीनियर्स पर छोड़ दिया था। इसके बाद सभी सीनियर्स ने मिलकर सारा का नाम चुना और अब सारा को घर से बेघर होना पड़ा है। दरअसल, वैसे तो हिना खान ने राहुल वैद्य का नाम लिया था और गौहर खान ने निशांत का नाम सुझाया था, हालांकि तीनों सीनियर्स ने मिलकर सारा के नाम को आगे बढ़ाया। सारा घर से बेघर हो गई हैं और वह सीजन की पहली कंटेस्टेंट होंगी, जिसका सफर इतना जल्दी ही खत्म हो जाएगा।

बता दें कि इस बार बिग बॉस काफी अलग है और इस वजह से सीनियर्स को भी कंटेस्टेंट को घर से बेघर करने के अधिकार दिए गए हैं। इस बार जैस्मीन भसीन, एजाज खान, रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला, पवित्रा पुनिया, पंजाबी गायक सारा गुरपाल, जान कुमार राहुल वैद्य, निशांत सिंह मलकानी जैसे कई सेलेब्स भी शो का हिस्सा है।

कौन हैं सारा गुरपाल?

सारा गुरपाल एक पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सिंगर सारा के बिग बॉस में आते ही एक विवाद भी सामने आया था। सिंगर को लेकर पंजाबी सिंगर तुषार कुमार ने ये दावा किया था कि सारा गुरपाल शादीशुदा हैं और वो झूठ बोल रही हैं। सारा और उनकी शादी 2014 में हो चुकी है। 

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts