27 अक्तूबर 2020

बिग बॉस 14: जान कुमार सानू को बचाने के लिए मेकर्स ने फिर से खेली नई चाल,

 सलमान खान के विवादित शो 'बिग बॉस 14' के घर में दिन बीतने के साथ-साथ खूब हंगामा हो रहा है। बीती रात ही बिग बॉस ने घरवालों को इस हफ्ते का नॉमिनेशन टास्क दिया था। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए कुल 4 लोगों को नॉमिनेट किया गया है। इस लिस्ट में राहुल वैद्य, पवित्रा पुनिया, निक्की तम्बोली और जान कुमार सानू के नाम शामिल हैं। इन चार लोगों के नाम सामने आते ही लोग अनुमान लगाने लगे हैं कि आखिर इस हफ्ते घर से किसका पत्ता कटने वाला है?



ताजा जानकारी की मानें तो मेकर्स इस हफ्ते भी जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) को बचाने की जुगत में हैं। दरअसल बीते हफ्ते भी जान कुमार सानू नॉमिनेट थे और उन्हें सबसे कम वोट भी मिले थे। ऐन मौके पर मेकर्स ने पिछले हफ्ते के एलिमिनेशन राउंड को रद्द कर दिया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर मेकर्स की खूब किरकिरी हुई थी। इस हफ्ते मेकर्स ने सभी वोटिंग लाइन्स बंद कर दी हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि मेकर्स को इस बात का ही डर सता रहा है कि कहीं इस बार भीजान कुमार सानू के ही खाते में कम वोट्स आ ना आ जाए। 

पीछे से वार कर रहे हैं जान कुमार सानू

देखा जाए तो जान कुमार सानू हर किसी का अच्छा बना रहना चाहते हैं। बीती रात जान कुमार सानू ने दोस्त निक्की तम्बोली को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया है। इसके बाद निक्की तम्बोली को बड़ा झटका लगा था, क्योंकि कुछ देर पहले ही जान उनसे अच्छे से बात करते हुए नजर आए थे। 

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts