Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

October 18, 2020

साथ निभाना साथिया: सीजन 2 में क्या होंगे बदलाव, किस पर गिरेगी किसकी गाज?

 गई थी पहले सीजन में उससे बेटर जर्नी दिखे सीजन 2 में. अब तो वो मोदी हाउस की ही सदस्य हो गयी है. उसी घर में वो कोकिला जी और गोपी के साथ ही रहती है. इसलिए उसका स्टाइल भी थोड़ा चेंज हो गया है. लेकिन जो छोटी-मोटी नोंक झोंक है उर्मिला और कोकिला के बीच वो चलती रहेगी और साथ साथ फन मोमेंट्स भी दिखेंगे."



साथ निभाना साथिया के सीजन 1 में उर्मिला मामी हमेशा ही गोपी सबकी नजरों में गिराने के लिए हर हथकंडे अपनाती थी और राशि को अपनी बातों उलझाती रहती थी. लेकिन सीजन 2 में गोपी के अलावा मोदी हाउस की नयी बहुरानी के रूप में गहना नजर आने वाली है जो बहु का औहदा पाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करेगी. लेकिन जहां उर्मिला मामी हैं वहां ये सब आसानी से नहीं होगा.

देखें: आजतक LIVE TV 

वो कोई न कोई पैंतरा जरूर आजमाएंगी. ऐसे में जब हमने उनसे ये पूछा की सीजन 2 वो किसको अपना टारगेट बनाएंगी, तो उन्होंने कहा, "राशि के जाने के बाद वो गोपी के प्रति मेरा रवैया धीरे-धीरे बदल गया था. जब राशि के बच्चे थोड़े बड़े हुए तो उसके बाद उर्मिला थोड़ी पॉजिटिव हो गई थी गोपी के लिए और सच का साथ भी देने लगी थी. उर्मिला अपने तरीके से ही सारी तकलीफें सुलझाने की कोशिश करती थी.

हालांकि उसके इरादे थोड़े टेढ़े-मेढ़े होते थे. ये सब तो सीजन 2 में भी देखने को मिलेगा, लोगों को परेशान करना उर्मिला ने छोड़ा नहीं है. उर्मिला पहले भी परेशान किया करती थी और अब भी परेशान करेगी. दो लोगों के बीच में आग भी लगाउंगी. लेकिन ये सब जो होगा वो एक कॉमिक अंदाज में होगा और उर्मिला के लिए पॉजिटिव तरीके से होगा."

इनका भारी रहेगा पलड़ा

साथ ही वंदना ने ये भी कहा, "इस सीजन में मेरे टारगेट में कौन रहेगा वो तो मैं रिवील नहीं करुंगी. जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ेगी वैसे-वैसे आप सबको पता चलता जाएगा की उर्मिला के निशाने पर कौन है. इतना जरूर कहूंगी की अबकी जो उर्मिला मामी है वो ऐसी है की जहां उसको पैसा मिला या जहां उसको अच्छा खाने को मिला या जहां उसका फायदा हुआ, उसका पलड़ा वही पर भरी होगा." 

इनका बदलेगा अंदाज

सीजन 2 में ना सिर्फ उर्मिला का अंदाज अलग है बल्कि गोपी (देवोलीना भट्टाचार्यजी), कोकिला (रूपल पटेल) और हेतल (स्वाति शाह) का अंदाज भी अलग है. साथ ही अहम का किरदार निभाने वाले मोहम्मद नाजिम भी डबल रोले निभाते हुए नजर आएंगे. उनका दूसरा किरदार होगा जग्गी का. अब साथ निभाना साथिया 2 में किसका पलड़ा कितना भरी होगा ये तो सीरियल के आने के बाद ही पता चलेगा. 

Recent Story