TRANDING NEWS OF THE WEEK

October 29, 2020

ड्रग केस में दीपिका पादुकोण के इन 3 को-स्टार्स को मिल सकता है समन, ‘S’, ‘R’ ,’A’ से शुरू होते है उनका नाम!

 


दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल में नए नए खुलासे हो रहे हैं। एनसीबी ने शनिवार को इंडस्ट्री की तीन बड़ी हसीनाओं दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की। जिसके बाद से अब एनसीबी की नजर तीन एक्टर्स पर आ गई है।

खबरों के मुताबिक, जांच एजेंसी अब 3 सुपरस्टार्स को समन भेजने वाली है। बताया जा रहा है कि इन तीनों एक्टर्स ने दीपिका के साथ काम किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, इन एक्टर्स के इनीशियल्स ‘S’, ‘R’ और ‘A’ हैं। खबर है कि धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद ने बॉलीवुड के तीन बड़े स्टार्स के नाम लिए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर ‘A’, खुद ड्रग्स लेता है और दूसरों को भी सप्लाई करता है।

बताया जा रहा है कि वह एक क्रिकेटर से भी जुड़ा है। ड्रग्स केस में एनसीबी अब इन तीनों के खिलाफ पर्याप्त सबूत जुटाने में लगा है। उसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए समन भेज जा सकता है। वहीं दीपिका पादुकोण के फोन का डेटा रिट्रीव करने की बात भी सामने आ रही है।

बता दें कि एनसीबी ने शनिवार को दीपिका से 5 घंटे से ज्यादा पूछताछ की थी। एक्ट्रेस का फोन भी एजेंसी ने ले लिया है। IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी सोर्स ने बताया था कि दीपिका, करिश्मा, रकुल और सिमोन खंबाटा के फोन एनसीबी ने इंडिया इविडेंस ऐक्ट के तहत जमा किए है। वहीं इस पूछताछ के दौरान सारा, दीपिका और श्रद्धा ने ड्रग्स लेने से इंकार कर दिया।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts