October 13, 2020

जब अजय देवगन को बचाने 300 फाईटर की फौज लेकर पहुँचे थे अजय देवगन के पिता वीरु देवगन

 बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) आज हर किसी की पसंद हैं. कॉमेडी हो या एक्शन अजय का निभाया हर रोल उनके फैंस का दिल जीत लेता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अजय देवगन के पिता  वीरू देवगन (Veeru Devgan) उन्हें एक एक्शन सुपरस्टार बनाना चाहते थे. अजय और वीरू देवगन बॉलीवुड के सबसे चर्चित पिता-पुत्र में शुमार रहे हैं. अब अजय देवगन का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक पुराने यादगार किस्से का खुलासा हुआ है. जिसमें वीरू देवगन ने फिल्मी अंदाज में अपने बेटे को भीड़ से बचाया था.  



यह तो हम सभी जानते हैं कि वीरू देवगन (Veeru Devgan) एक बहुत बड़े एक्शन डायरेक्टर थे. स्टंट और एक्शन सीक्वेंस को डायरेक्ट करने के अलावा वीरू देवगन ने 'हिंदुस्तान की कसम' जैसी फिल्मों के डायरेक्शन की कमान भी संभाली थी. इस फिल्म में अजय देवगन ने ही लीड किरदार निभाया था. लेकिन ऑफ स्क्रीन भी वीरू देवगन किसी एक्शन स्टार से कम नहीं थे. यह बात इस वीडियो में सामने आई है. 

इस वायरल वीडियो में निर्माता निर्देशक साजिद खान (Sajid Khan), अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ उस किस्से को याद करते दिख रहे हैं. वीडियो में साजिद कह रहे हैं, 'अजय की व्हाइट जीप थी, जिसमें हम सब घूमते थे. हॉलिडे होटल के पास पतली सी गली थी, जहां से अचानक पतंग के पीछे भागते हुए एक बच्चा पता नहीं कहां से आ गया. जीप फुल स्पीड में थी, तो हमने ब्रेक लगा दिया. हालांकि, बच्चे को चोट नहीं लगी थी. वह डर गया और रोने लगा. पता नहीं वहां पर कहां से हजारों लोग  इकट्ठा हो गए. हम उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे थे कि इसमें अजय की कोई गलती नहीं है और बच्चा भी बिल्कुल ठीक है.' इसके आगे साजिद ने बताया कि उनकी बात कोई नहीं सुन रहा था भीड़ गुस्से में थी. 

साजिद इसके आगे हैरान करने वाला वाकया सुनाते हैं. वह कहते हैं, 'फिर समझ नहीं आया कि क्या हुआ. 10 मिनट बाद यह खबर अजय (Ajay Devgn) के पिता वीरू देवगन (Veeru Devgan) को मिली. जो उसी समय 150 से 250 फाइटर्स लेकर स्पॉट पर पहुंच गए. यह बिल्कुल हिंदी फिल्म सीन की तरह था.'

इस किस्से को सुनते हुए अजय देवगन काफी भावुक नजर आए. वहीं साजिद और अजय के साथ वीडियो में अभिषेक बच्चन, संजय दत्त और रितेश देशमुख भी नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि यह वीडियो बीते साल फिल्म एनालिस्ट जोगेंद्र टुटेजा ने शेयर किया था. 

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts