22 अक्तूबर 2020

कुंडली भाग्य स्पॉइलर अलर्ट: प्रीता को पत्नी का दर्जा देगा करण, माहिरा को लगेगा 440 वोल्ट का झटका

 

कुंडली भाग्य स्पॉइलर अलर्ट: प्रीता को पत्नी का दर्जा देगा करण, माहिरा को लगेगा 440 वोल्ट का झटका

एकता कपूर का सुपरहिट टीवी सीरयल 'कुडंली भाग्य' हर बार की तरह इस बार भी टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। शो में चल रहा हाइवोल्टेज ड्रामा फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। अब तक की कहानी में आपने देखा है कि मुंह दिखाई की रात पृथ्वी माहिरा की मदद से प्रीता को किडनैप कर लेता है। जिसके बाद वह प्रीता से शादी करने की कोशिश करता है। वह बात अलग है कि प्रीता अपनी चालाकी से पृथ्वी के पूरे प्लॉन को चैपट कर देती है।

अब प्रीता, पृथ्वी के चंगुल से बाहर आ चुकी है। लूथरा हाउस पहुंचकर प्रीता पूरे परिवार से मिलती है। प्रीता की किडनैपिंग के बारे में सुनकर पूरा लूथरा परिवार सकते में आ जाता है। वहीं आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है जिसका फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। जबरदस्त ड्रामे के बाद आखिरकार करण प्रीता को अपनी पत्नी का दर्जा दे देगा। 



आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रीता शर्लिन और माहिरा के प्लॉन को बर्बाद कर देगी। वहीं दूसरी तरफ करण को इस बात का शक हो जाएगा कि प्रीता की किडनैपिंग के पीछे माहिरा का हाथ है। वह प्रीता से सच जानने के कोशिश करेगा। करण के सवाल सुनकर प्रीता इस बात को टाल देगी। प्रीता करण के सामने कुछ नहीं बोल पाएगा क्योंकि शर्लिन और माहिरा के खिलाफ उसके पास कोई सबूत नहीं है। 

सीरयल 'कुडंली भाग्य' के आने वाले एपिसोड में करण को इस बात का एहसास होगा कि वह प्रीता को कितना मिस कर रहा था। इतना ही नहीं करण को ये बात भी समझ आ जाएगी कि वह प्रीता से अब भी प्यार करता है और उसके बिना नहीं रह सकता। जिसके बाद करण प्रीता को अपनी पत्नी का अधिकार दे देगा। ये बात जानकर प्रीता खुशी के मारे उछल पड़ेगी। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि ये बात जानकर माहिरा आगे क्या प्लॉनिंग बनाएगी।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts