Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

October 9, 2020

गौतम किचलू के साथ 30 अक्टूबर को बंधेंगी शादी के बंधन में, सोशल मीडिया पर कन्फर्म

 

Kajal Aggarwal is going to married with Gautam kichla  | (Source: Instagram | @kajalaggarwalofficial)
Kajal Aggarwal | (Source: Instagram | @kajalaggarwalofficial)

पैंडेमिक के इस नेगेटिविटी भरे दौर में जब कोई पॉज़िटिविटी मिलती है या कोई खुशखबरी मिलती है तो अंधेरे में उम्मीद की एक किरण नज़र आती है। ऐसा लगता है के सभी चीज़ थोड़ी थोड़ी नॉर्मल हो रही है। और ऐसी ही खुशखबरी लेकर आई हैं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल। कुछ ही समय से खबर आ रही है के काजल जल्द ही अपने बिज़नेसमैन बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। हालाँकि कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ था। लेकिन हाल ही में काजल ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए ये कन्फर्म किया है के ये खबर सच है और वो 30 अक्टूबर को मुम्बई में शादी के बंधन में बंधेंगी।

काजल ने लिखा –

मुझे ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है के मैं 30 अक्टूबर 2020 को गौतम किचलू के साथ स्मॉल सेरेमनी में, अपने करीबी लोगों की मौजूदगी में, शादी के बंधन में बंधने जा रही हूँ। इस पैंडेमिक ने हमारी खुशी पर रौशनी डाली है लेकिन हम अपनी नई जिंदगी साथ में शुरू करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। मैं उस प्यार के लिए अब सभी का शुक्रियादा करती हूँ जो आपने मुझे इतने सालों तक दिया है। और हम अपने इस नए सफ़र में आपकी ब्लेसिंग्स चाहते हैं। मैं अभी भी वो करूंगी जो करते हुए मुझे अच्छा लगता है और वो है अपनी ऑडियंस को एंटरटेन करना। अब नए मीनिंग और नए पर्पस के साथ। आपके सपोर्ट के लिए शुक्रिया।

यहाँ देखिये पोस्ट-

काजल और गौतम आपको आपकी ज़िंदगी के इस नए सफ़र की ढेरों बधाइयाँ।

Recent Story