TRANDING NEWS OF THE WEEK

October 20, 2020

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर से बाहर हुआ ये सीनियर, क्या शो की टीआरपी पर पड़ेगी असर?

 टीवी का सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) इस बार नए थीम के साथ सामने आया। घर में तीन सीनियर्स को रखा गया जो कंटेस्टेंट्स को लेकर खुलकर फैसला लेते हैं। प्रतिभागियों के अलावा बिग बॉस के तीन एक्स कंटेस्टेंट्स हिना खान (Hina Khan), गौहर खान (Gauhar Khan) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) दर्शकों को काफी इंटरटेन कर रहे हैं। तीनों की पॉपुलैरिटी किसी से छिपी नहीं है। ऐसे में बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की टीआरपी बढ़ाने में इनका भी उतना ही सहयोग है जितना कंटेस्टेंट्स का है। तीन सीनियर्स पहले दो हफ्तों के लिए ही घर के अंदर आए थे लेकिन मेकर्स ने इसकी अविधि बढ़ा दी थी। वहीं इसी बीच अब ऐसी खबर आ रही है जो काफी हैरान करने वाली है। बिग बॉस के घर से एक सीनियर को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

एक सीनियर का सफर हुआ खत्म!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 14 से तीन सीनियर्स में से गौहर खान को बाहर कर दिया गया है। इस बात की जानकारी सलिल कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर दी है। उनका कहना है कि तीन सीनियर्स में से सबसे पहले गौहर खान को बाहर किया जाएगा। इसके बाद हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला का सफर भी शो में खत्म कर दिया जाएगा। हालांकि इस बात की जानकारी चैनल द्वारा अभी नहीं दी गई है।

शहनाज गिल के साथ दिखेंगे सिद्धार्थ शुक्ला?

वहीं बिग बॉस खबरी का तो यहा तक कहना है कि सिर्फ गौहर खान की ही नहीं बल्कि घर से तीनों सीनियर्स का सफर खत्म कर दिया गया है। तीनों अब घर से बाहर आ चुके हैं। गौरतलब हो कि कुछ दिन पहले खबर आई थी कि शानदार रविवार के नाम के एक शो में सिद्धार्थ शुक्ला नजर आएंगे। इसमें उनके साथ रश्मि देसाई और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी दिखाई देंगी। वहीं इसे होस्ट भारती सिंह और मनीष पॉल करेंगे। ये एक कॉमेडी शो होगा।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts