Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

October 19, 2020

Birthday Special: शादीशुदा होते हुए भी अमृता सिंह को दिल बैठे थे सनी देओल, असलियत सामने आने पर एक्ट्रेस ने तोड़ लिया था रिश्ता


वैसे, सनी फिल्मों के अलावा अपने लव-अफेयर के लिए भी जाने जाते हैं। 'बेताब' की शूटिंग के दौरान सनी-अमृता का प्यार परवान चढ़ा था। हालांकि, उस वक्त पूजा सनी की मंगेतर थीं, लेकिन उन्होंने ये बात अमृता से छिपाई थी।

इसलिए छुपाई थी शादी की बात

डेब्यू करने से पहले ही सनी पूजा के साथ रिलेशन में थे। लेकिन धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि 'बेताब' की रिलीज से पहले सनी के पूजा से रिश्ते की बात सामने आए। क्योंकि इससे सनी की रोमांटिक इमेज पर निगेटिव असर पड़ सकता था।

फिल्म की रिलीज तक पूजा लंदन में ही थी। उस वक्त सनी अक्सर पूजा से मिलने चोरी-छुपे लंदन जाया करते थे। बाद में जब न्यूजपेपर्स में सनी की शादी की बात छपी, तब सनी ने शादी की बात से इनकार किया था।

अमृता की मां रुखसाना सुल्ताना पहले ही सनी के साथ बेटी के रिश्ते के खिलाफ थीं। सनी की मां प्रकाश कौर को भी इस संबंध से एतराज था, क्योंकि उन्हें सनी की शादी की बात पता थी।

सनी की सच्चाई पता चलने के बाद अमृता ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया और अपनी लाइफ में आगे बढ़ गईं।

सनी की लाइफ में हुई डिंपल की एंट्री

अमृता से अलग होने के बाद सनी की जिंदगी में डिंपल कपाड़िया की एंट्री हुई। राजेश खन्ना से तलाक लेने के बाद डिंपल सनी देओल के करीब आईं। एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंकविला में छपे आर्टिकल 'फ्राइडे फ्लैशबैक' के मुताबिक, ''जब सनी और डिंपल एक-दूसरे को डेट कर रहे थे तो डिंपल की बेटियां ट्विंकल और रिंकी खन्ना सनी को 'छोटे पापा' कहकर बुलाने लगी थीं।

सनी और डिंपल ज्यादा से ज्यादा वक्त एक-दूसरे के साथ गुजारते थे। दोनों ने साथ में पहली बार 1984 में आई फिल्म 'मंजिल-मंजिल' में काम किया था। यहां तक कि दोनों लिव-इन में रहने लगे थे। सनी की पत्नी पूजा मुंबई में ही थीं लेकिन वो डिंपल के साथ रहते थे। दोनों (सनी और डिंपल) ने अपनी लव लाइफ को कैमरे की नजर से काफी दिनों तक छिपाए रखा था।''

अमृता ने निकाली थी कड़वाहट

उन दिनों लगभग हर मैगजीन, हर अखबार में ये खबरें छपती थीं कि डिंपल और सनी शादीशुदा होने के बावजूद एक-दूसरे के करीब हैं। जब इस बारे मे अमृता सिंह से पूछा गया तो वो अपनी कड़वाहट छुपा न सकीं।

उन्होंने कहा था - मुझे लगता है कि उसके (डिंपल) पास खोने को कुछ नहीं है। वो एक भरा पूरा जीवन जी चुकी है। ऐसे में अगर ये रिश्ता किसी मुकाम तक नहीं भी पहुंच रहा है तो कोई दिक्कत नहीं है। ऐसे रिलेशन से वो खुश है जिसमें यथास्थिति बनी रहनी है।''

सनी और डिंपल का रिलेशनशिप करीब 11 साल तक रहा। दोनों के अफेयर की खबर जब सनी की वाइफ पूजा के कानों तक पहुंची तो उन्होंने सनी को डिंपल से अलग होने को कहा। उन्होंने सनी को धमकी दी यदि उन्होंने डिंपल को नहीं छोड़ा तो वे घर छोड़कर चली जाएगी। आखिरकार सनी-डिंपल अलग हो गए।

कम नहीं हुआ है प्यार?

2017 में ही सनी और डिंपल को मोनाको, यूरोप में साथ देखा गया। एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस फोटो में दोनों एक बस स्टॉप पर एक-दूसरे का हाथ थामे बैठे थे।

Recent Story