Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

October 19, 2020

टीएमसी सांसद-एक्टर नुसरत ने कराया ऐसा फोटोशूट, मौलानाओ को लग गई आग

 पश्चिम बंगाल से टीएमसी की एमपी और एक्टर नुसरत जहां सोशल मीडिया में काफ़ी लोकप्रिय हैं। कभी अपनी तस्वीरों तो कभी आज़ाद-ख़्याली और कभी विवादों के लिए नुसरत ख़बरों में बनी रहती हैं। नुसरत जितनी ख़ूबसूरत और स्टाइलिश हैं, उतनी ही बेबाक भी। इसीलिए कई बार वो विवादों में फंस जाती हैं। फ़िलहाल, तृणमूल कांग्रेस की सांसद अपनी नई तस्वीरों के लिए चर्चा में हैं। नुसरत के ताज़ा फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गयी हैं। इन तस्वीरों में नुसरत काफ़ी अलग और ग्लैमरस नज़र आ रही हैं। नुसरत ने सभी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। 



इन तस्वीरों में नुसरत ब्लैक लेदर ब्रालेट और पैंट्स में नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ सांसद ने लिखा- लोग घूरेंगे। तस्वीरों को उनके लायक बनाओ। नुसरत की इन तस्वीरों को काफ़ी पसंद किया जा रहा है। फ़िल्म इंडस्ट्री और संसद में उनकी साथी मिमी चक्रवर्ती ने भी नुसरत की तस्वीरों पर कमेंट करके तारीफ़ की है। मिमी ने लिखा है किलर। वैसे, बता दें कि नुसरत की फ़िल्म SOS Kolkata सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

फ़िल्म में मिमी चक्रवर्ती भी नज़र आएंगी। वहीं, यश दासगुप्ता मुख्य भूमिका में हैं, जबकि सब्यसाची चक्रवर्ती अहम किरदार निभा रहे हैं। यह एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है और नुसरत का फोटोशूट उसी थीम के मद्देनज़र किया गया है।

नुसरत ने SOS Kolkata का एलान सोशल मीडिया पर किया था। उन्होंने फ़िल्म की बाउंड स्क्रिप्ट के साथ नज़र आ रही है, इसके साथ फोटो पोस्ट करके लिखा था- एक और मेगा प्रोजेक्ट एसओएस कोलकाता की शुरुआत कर रही हूं। अंशुमन प्रत्यूष निर्देशन कर रहे हैं। प्रत्यूष प्रोडक्शंस और जेरेक प्रोडक्शंस इसका निर्माण कर रहे हैं।

नुसरत कुछ दिन पहले मां दुर्गा के गेटअप में तस्वीर को लेकर विवादों में रही थीं। कुछ मुस्लिम संगठनों ने इस पर आपत्ति दर्ज़ करवाई थी। इसके अलावा नुसरत ने अपनी अनुमति के बिना विज्ञापन में तस्वीरें इस्तेमाल करने को लेकर शिकायत दर्ज़ करवाई थी।

Recent Story