October 16, 2020

इतने करोड़ मे बनेगी बाहुबली प्रभाश की फिल्म आदिपरुष

 बाहुबली प्रभास और डायरेक्टर ओम राउत ने कुछ समय पहले अपनी नई फिल्म 'आदिपुरुष' को बनाने का ऐलान किया था. इस फिल्म के जरिए पहली बार प्रभास, अजय देवगन और सैफ अली खान स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इसी बीच खबरें आ रही हैं कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद यह सबसे बड़ी भारतीय फिल्म होगी.



इस फिल्म के किरदारों की बता करें तो आदिपुरुष एक पौराणिक कहानी है, जिसमें प्रभास भगवान राम, सैफ अली खान, लंकेश (रावण) और अजय देवगन भगवान शिव का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. एक बढ़िया कहानी और कास्ट के साथ बनने वाली फिल्म के बजट का भारी-भरकम होना तो बनता है. अब खबरों की माने तो डायरेक्टर ओम राउत फिल्म आदिपुरुष को 400 करोड़ में बनाने की तैयारी कर रहे हैं. 

एकदम अलग तकनीक लाने की तैयारी में हैं ओम राउत

पिंकविला से बात करते हुए ओम राउत ने बताया, 'मैंने इस फिल्म के लिए पहले रिसर्च की हुई है. एक लेखक के तौर पर मैंने इस पूरे प्रोजेक्ट को प्लान किया है. यह स्क्रिप्ट मेरे दिमाग में थी और इसके मैंने इसे 'आदिपुरुष' नाम दिया. मैंने एक साल पहले एक ड्राफ्ट लिखा था, लेकिन जब हमने इस प्रोजेक्ट पर दोबारा विचार किया तो हमने बहुत सारी चीजें बदल दीं.' 

देखें: आजतक LIVE TV

फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वारियर की सुपर सफलता के बाद लोग 'आदिपुरुष' का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में ओम राउत ने कहा, 'यह विचार एक ऐसी तकनीक लाने का है जिसका पहले कभी फिल्मों में इस्तेमाल नहीं किया गया था. मैं इसे भव्य तरीके से बनाना चाहता हूं. इसके अलावा प्रभास अभी हमारे पूरे भारत में सबसे बड़े सुपरस्टार हैं. इसलिए जब हमने उन्हें फिल्म के बारे में बताया, तो प्रभास काफी खुश हुए और उन्होंने दिलचस्पी दिखाई. इस फिल्म के लिए प्रभास से बेहतर हीरो और कोई हो ही नहीं सकता था.

वहीं पिंकविला से बात करते हुए एक सूत्र ने बताया कि जहां मेकर्स कई फिल्मों के बजट और प्रोडक्शन कास्ट में कटौती कर रहे हैं, वहीं ओम राउत और भूषण कुमार 'आदिपुरुष' के बड़े पैमाने पर बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. कोविड-19 के बाद यह सबसे बड़ी भारतीय फिल्म होगी. इसमें वीएफएक्स की ऐसी तकनीकी इस्तेमाल की जाएगी, जो पहले किसी भी भारतीय फिल्म में शामिल नहीं हुई. इस फिल्म का बजट 350 से 400 करोड़ रुपये के करीब बताया जा रहा है. हालांकि निर्माताओं की तरफ से इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है.

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts