TRANDING NEWS OF THE WEEK

18 अक्तूबर 2020

गूगल की बड़ी चूक, सारा तेंडुलकर को बताया इस क्रिकेटर की पत्नी

गूगल की एक और गड़बड़ी सामने आई जब युवा भारतीय क्रिेकेटर शुभमन गिल की पत्नी सर्च करने पर सचिन तेंडुलकर की बेटी सारा तेंडुलकर का नाम आ रहा है। पिछले दिनों गूगल ने गड़बड़ी की थी जब अफगानी स्पिनर राशिद खान की पत्नी सर्च करने पर भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम शो हो रहा था।



इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में कोलकाता की तरफ से पारी की शुरुआत करते हुए शुभमन ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। अब तक खेले 7 मुकाबले में उन्होंने 2 अर्धशतकीय पारी खेलते हुए कुल 254 रन बनाए हैं। वह कोलकाता की तरफ से इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं।

पिछले दिनों सारा तेंडुलकर अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी को लेकर सुर्खियों में आ गई थी, यह स्टोरी शुभमन गिल से जुड़ी थी। सारा ने आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेले गए मैच की वीडियो क्लिप को अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया था। इस वीडियो में शुभमन गिल मुंबई के सूर्यकुमार यादव के शॉट को रोकने के लिए डाइव लगाते हुए दिख रहे थे। उन्होंने इस स्टोरी के साथ दिल वाली इमोजी लगाई थी, जिससे फैंस को विश्वास होने लगा था कि इन दोनों के बीच कुछ तो पक रहा है।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts