TRANDING NEWS OF THE WEEK

October 19, 2020

रानू मंडल को चुटकियों में मिला था फेम तो बदल गए थे तेवर, अब एक बार फिर गरीबी में जी रही हैं

 दुनिया में बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जिन्हें चुटकियों में छप्पर फाड़ फेम मिल जाता है। लेकिन इस इंस्टेंट फेम को संभाल पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती है। ऐसे ही लोगों में से एक हैं रानू मंडल(Ranu Mandal)। जिन्हें ‘इंटरनेट सेंसेशन’(Internet Sensation) के नाम से जाना गया था।



 आपको वो गरीब रानू मंडल तो याद होगीं ही, जो रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुज़ारा किया करती थीं। किसी शख्स ने रानू का वो वीडियो सोशल मीडिया मीडिया पर डाल दिया था। जिसमें वह लता मंगेश्कर(Lata Mangeshkar) के गाने ‘एक प्यार का नगमा है’ को गाती नज़र आ रही थीं। रातों-रात रानू मंडल का वह वीडियो इतना वायरल हुआ था, कि वह सुर्खियों में छा गई थीं। रानू मंडल की तुलना लता मंगेश्कर से की जाने लगी थी। यहां तक कि हिमेश रेशमिया(Himesh Reshammiya) ने रानू से अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में तीन गाने भी रिकॉर्ड करवाए थे। लेकिन आज रानू एक बार फिर गुमनामी के अंधेरे में जी रही हैं। वो वापिस अपनी उसी दुनिया में लौट गई हैं जहां से वो आई थीं। 

कहते हैं, कि रानू मंडल अपने ही घमंड का शिकार हुईं। रानू मंडल को चुटकियों में जो फेम मिला था, उसे वो अपने घमंड की वजह से संभाल नहीं पाईं। रानू को कई बार फैंस और मीडिया के साथ भी बदतमीज़ी करते देखा गया था। बॉलीवुड में रानू को पहला ब्रेक देने वाले संगीतकार हिमेश रेशमिया के साथ भी उनके झगड़े की खबरें सामने आईं। एक बार फिर सोशल मीडिया पर वो वीडियोज़ वायरल हो रहे हैं जिनमें वह कभी एक फीमेल फैन के साथ बुरा बर्ताव करती दिख रही हैं, तो कभी मीडिया को तेवर दिखा रही हैं। 

एक वीडियो में रानू किसी दुकान में खरीददारी करने पहुंची हैं। इसी बीच एक फीमेल फैन पीछे से आती है। महिला के हाथ में मोबाइल है और वो रानू को छूकर उनसे फोटो लेने की अपील करती है। लेकिन रानू इस पर गुस्सा हो जाती हैं और छूने को लेकर सवाल-जवाब करने लगती है।

रानू का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने उस पर रानू मंडल को जमकर ट्रोल किया। किसी ने कहा रानू को घमंड आ गया है, तो किसी ने कहा रानू से अपनी सफलता संभाली नहीं जा रही।

इतना ही नहीं रानू के वायरल वीडियों में एक और वीडियो है जिसमें वह मीडिया को अपने तेवर दिखा रही हैं। 

रानू का यूं भाव खाना लोगों को फूटी आंख नहीं भाया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद भी रानू को जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। यही वजह रही कि धीरे-धीरे रानू मंडल को वह लोग ट्रोल करन लगे जिन्होने उन्हें ‘वायरल स्टार’ बनाया था। ना तो रानू के पास अब किसी फिल्म में गाना गाने का ऑफर है ना ही वह किसी रिएलिटी शो या पब्लिक इवेंट में नज़र आती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लॉकडाउन के बाद रानू वापिस अपने पुराने दुनिया में लौट गई हैं। रानू अब अपने उसी पुराने घर में रहने लगी हैं।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts