21 अक्तूबर 2020

कियारा आडवाणी की अजीब चाहत, कभी न नहाएं ऋतिक और आदित्य रॉय कपूर, जानें क्या है वजह

 बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हाल ही में नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा (No Filter Neha)' में नजर आई थीं. नेहा से बातचीत के दौरान उन्होंने अपने मन की बात कही है. उन्होंने बताया कि वे नहीं चाहती कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) कभी नहाएं. उनका मानना है कि वे ऐसे ही काफी अच्छे दिखते हैं और उन्हें काफी पसंद हैं. इस बातचीत का वीडियो नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. 



अक्षय कुमार सबका करते हैं मनोरंजन
वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा धूपिया ने कियारा को एक काल्पनिक स्थिति दी. वीडियो में उन्होंने कियारा से पूछा कि मान लीजिए कई सारे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज एक घर में फंसे हुए हैं. ऐसे में सबका मनोरंजन कौन करेगा? इसके जवाब में कियारा तुरंत ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम लेती हैं. इसके बाद नेहा धूपिया पूछती हैं कि कौन ऐसा सेलेब्रिटी है जो नहाएगा नहीं? इस पर कियारा आडवाणी कहती हैं, 'मैं नहीं चाहती कि ऋतिक रोशन और आदित्य रॉय कपूर कभी नहाएं. वह ऐसे ही कूल लगते हैं.' नेहा धूपिया के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया ये वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और वे लगातार इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

 

कियारा ने की चुलबुली बातें
इसके अलावा भी वीडियो में कियारा और नेहा काफी बाते करते हैं और इस वीडियो में कियारा का एक चुलबुला अंदाज देखने को मिलता है. कियारा के इस अंदाज की नेहा धूपिया भी तारीफ करती नजर आ रही हैं. 

जल्द ही आने वाली है कियारा की फिल्म
बता दें, कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म 'लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb)' में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज भी हो गया है. फैन्स ट्रेलर काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म 9 नवंबर को रिलीज होगी. 

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts