Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

October 28, 2020

बिहार चुनाव मे प्रचार मे गई अमीषा पटेल ने शेयर किया अपना अनुभव, बोली मेरा रेप हो सकता था

 देश में इन दिनों बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Elections) का डंका बोल चुका है। बुधवार को पहले चरण का मतदान शुरू हुआ है। इससे पहले आखिरी चरण के चुनाव प्रचार में अमीषा पटेल ने लोजपा के प्रत्याशी डॉ. चंद्र प्रकाश के लिए प्रचार किया।

26 अक्टूबर को अमीषा पटेल औरंगाबाद के ओबरा विधानसभा से LJP उम्मीदवार डॉ प्रकाश चंद्रा के समर्थन में प्रचार के लिए पहुंची थी।। डॉ प्रकाश चंद्रा के समर्थन में उन्होंने रोड शो किया। अमीषा पटेल के रोड शो में काफी लोग उमड़े। बॉलीवुड एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब दिखें। डॉ. प्रकाश चंद्रा के लिए करीब 3 घंटे का रोड शो अमीशा ने किया। 

इसी बीच अमीशा का  एक ऑडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने लोजपा प्रत्याशी  डॉ. प्रकाश चंद्रा को एक नंबर के झूठा, ब्लैकमेलर और गंदा इंसान कहा है।  अमीषा ने आरोप लगाया है कि डॉ. प्रकाश चंद्रा  उन्हें धमकी दी। ऑडियो में लोजपा प्रत्याशी पर आरोप लगाते हुए यहां तक कहा है कि,' मुझे कहा गया कि तुम्हे गांव में अकेले छोड़ दूंगा तो मर जाओगी।  मुझे 2 बजे की मुम्बई के लिए फ्लाइट भी नहीं पकड़ने दी गई । मेरे साथ रेप हो सकता था । मैं न तो सही ढंग से सो सकी और न ही खा सकी। मैं इतनी डरी सहमी थी कि मैंने अगले दिन सुबह की फ्लाइट ली और खुद के पैसे से ही मुंबई गई।

Recent Story