TRENDING NEWS OF THE WEEK

19 अक्तूबर 2020

पायल ने कहा- मैंने अनुराग कश्यप के बारे में इरफान पठान को बताया था, वे सबकुछ जानकर भी चुप हैं

 अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वाली पायल घोष का कहना है कि उन्होंने फिल्ममेकर के बारे में क्रिकेटर इरफान पठान से बात की थी।



 एक्ट्रेस ने ट्वीट किया, "मैंने इरफान पठान को एकदम यह तो नहीं बताया था कि मिस्टर कश्यप ने मेरा रेप किया है, लेकिन मैंने उनसे बातचीत के बारे में सबकुछ साझा किया था। यह जानने के बाद भी वे चुप हैं और कभी वे मेरे अच्छे दोस्त होने का दावा करते थे।"

'उम्मीद है कि वे बात करेंगे'
करीब दो घंटे बाद एक अन्य फोटो में पायल ने इरफान पठान के साथ वाली अपनी एक फोटो साझा की। उन्होंने लिखा, "इरफान पठान को टैग करने का मतलब यह नहीं है कि मुझे उनमें कोई इंटरेस्ट है। लेकिन वे उनमें से हैं, जिनके साथ मैंने मिस्टर कश्यप के बारे में सबकुछ साझा किया था, सिर्फ रेप वाली बात छोड़कर। मैं जानती हूं कि वे अपने ईमान और बूढ़े मां-बाप में भरोसा करते हैं। इसलिए उम्मीद करती हूं कि मैंने उनके साथ जो कुछ भी शेयर किया है, वे उसके बार में बात करेंगे।"

पहले ऋचा चड्ढा का नाम ले चुकीं पायल
पायल ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाया है कि 2014-15 में उन्होंने उनके साथ जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश की थी। उन्होंने एक बातचीत में दावा किया था कि विरोध करने के बाद अनुराग ने उनसे कहा था कि ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल समेत कई एक्ट्रेस उनके साथ सहज हैं। हालांकि, बाद में जब ऋचा ने पायल पर मानहानि का केस किया तो उन्होंने उनसे माफी मांग ली।

अनुराग कश्यप आरोपों से इनकार कर चुके
22 सितंबर को पायल घोष ने अनुराग के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया था। उनका आरोप है कि अनुराग ने 2013 में वर्सोवा में करी रोड की एक लोकेशन पर रेप किया था। 8 अक्टूबर को इस मामले में अनुराग कश्यप से करीब 8 घंटे पूछताछ हुई थी।

फिल्ममेकर ने पुलिस से कहा था कि पायल के सारे आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं। इनमें बिल्कुल सच्चाई नहीं है। ये मेरे खिलाफ साजिश है। हालांकि, जब पुलिस ने पूछा कि उनके खिलाफ कौन और क्यों साजिश करेगा तो वे कोई जवाब नहीं दे पाए थे।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts