October 15, 2020

मर्दो को क्यो पसंद आती है दूसरे की पत्नियाँ या गर्लफ्रेंड

 कुछ मर्दों की ये फितरत होती है कि उन्हें किसी और की थाली में घी ज्यादा दिखाई देता है उनका यह आकर्षण ही अन्य कि तरफ खींचता है यही खास वजह है कि मर्द अपनी पत्नी को तो प्यार करते ही हैं पर उन्हें दूसरे से बातें करना और उसका आकर्षण अच्छा महसूस होता है इस आकर्षण की कुछ खास वजह यह भी है----- 



1 आकर्षण----

        जब कोई दूसरी औरत मर्द से बात करती है तो उसकी बातें आकर्षित करती है उसकी बातें सुनना उससे बातें करना दोनों ही अच्छा लगता है यह एक स्वाभाविक प्रक्रिया है उन्हें कुछ नई भावनाओं को विकसित करने में मजा आता है कुछ लोगों को दूसरी औरतों से बात करना अच्छा ही नहीं लगता वे उनसे स्वभाविक ही दूर रहते हैं याद रहे ऐसे लोग अपनी पत्नी से भी कुछ खास लगाव के साथ बात नहीं करते होंगे क्योंकि औरतों से बात करना इनके स्वभाव को अच्छा नहीं लगता और वे इस प्रजाति से दूर रहना ही पसंद करते हैं।

  सौंदर्य आकर्षण-----

         खुद की पत्नी कितनी भी सुंदर हो पर पति को वह देवदास ही दिखती है। ऐसे में कोई पत्नी अपने पति को कैसे रिझा सकती है। उनको तो दूसरी औरतों में गुलाब आता है। और वे यह भूल जाते हैं कि औरों को तुम्हारी बीवी में चंदन नजर आता है। यहां पर नजरिए का भी दोष है। अच्छा सौंदर्य होना हर औरत के भाग्य में नहीं होता है इसलिए यह लोग अपनी नजर से सौंदर्यवान महिलाओं का सौंदर्य रसपान करते हैं।

3 पत्नी का बार बार लड़ना झगड़ना------

         हर पति अपनी पत्नी को एक मधुर स्वभाव का धनी देखना चाहते हैं वह कभी नहीं चाहते हैं कि हर बात - बात पर पत्नी उनसे लड़े झगड़े ऐसे में व्यक्ति को जो एक स्त्री से प्रेमत्व मिलना था वह नहीं मिल पाता और वह किसी और को अपना दोस्त बनाना पसंद करता है जिससे वह अपने दिल की बात कह सुन सकता है।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts