TRANDING NEWS OF THE WEEK

October 31, 2020

जब शाहरुख खान को जेल ले गई थी पुलिस, मैगजीन के एडिटर को ऑफिस जा कर दी थी गालिया!

 शाहरुख खान हाल ही में अमेरिकी टीवी होस्ट डेविड लेटरमैन के चैट शो  \'माय नेक्स्ट गेस्ट नीड नो इंट्रोडक्शन\' में पहुंचे। वहां उन्होंने अपनी जिंदगी के कई राज उजागर किए। मसलन, शाहरुख ने बताया कि उनकी लाइफ में ऐसा भी एक वक्त आया था, जब वे एक दिन के लिए जेल में बंद हुए थे और उन्होंने पुलिस से विनती की थी कि उन्हें घर जाने दिया जाए। दरअसल, शाहरुख ने यह खुलासा तब किया, जब लेटरमैन ने उन्हें सालों पुराना एक घटनाक्रम याद दिलाया। 



लेटरमैन ने यह कहा था
 
लेटरमैन ने कहा था, \"आप एक फिल्म में थे। माफ करना मुझे नाम याद नहीं है। डायरेक्टर अपनी पत्नी के साथ आपके एक सीन को डायरेक्ट कर रहा था, जिसमें इंटीमेसी थी। उस वक्त एक मैगजीन ने छापा था कि डायरेक्टर ने आपसे कहा था, \'आप दोनों (डायरेक्टर की पत्नी और शाहरुख खान) एक-दूसरे को समझने के लिए रात  साथ क्यों नहीं बिताते? दोनों को एक-दूसरे को जानने का मौका मिलेगा और फिर हम कल सीन की शूटिंग कर लेंगे।\" जाहिरतौर पर  यह आपके और डायरेक्टर की पत्नी दोनों के लिए अपमानजनक था।\"
 

शाहरुख बोले- मुझे बहुत गुस्सा आया था
 
लेटरमैन की बात सुनने के बाद शाहरुख ने बताया, \"मैं इससे बहुत डिस्टर्ब हो गया था। उस वक्त नया था भी था। इसलिए हर न्यूज आइटम पर प्रतिक्रिया दे देता था। शुक्र है कि उस वक्त सोशल मीडिया नहीं था। सिर्फ पत्र-पत्रिकाएं ही थीं। मुझे गुस्सा आ गया और मैंने एडिटर को कॉल किया और पूछा, \'आपने लिखा है यह?\' उसने कहा, \'लेकिन सुनिए तो...यह सिर्फ एक मजाक था\'। फिर मैंने कहा, \'मुझे इसमें कुछ मजाक नहीं लगा।\' फिर मैं उसके ऑफिस में पहुंच गया और वहां मैंने बहुत बुरा बर्ताव किया।\" शाहरुख के मुताबित, उन्होंने वहां चिल्लाचौंट की और लोगों को पीटने की धमकी भी दी। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और एक दिन के लिए जेल में डाल दिया गया।
 

वह जेल बहुत गंदा था : शाहरुख
 
शाहरुख बताते हैं, \"मैं शूटिंग कर रहा था। तभी कुछ पुलिस ऑफिसर वहां आए और बड़ी शांति से बैठ गए। फिर उन्होंने कहा, \'हम आपसे कुछ सवाल करना चाहते हैं।\' एसआरके ने आगे बताया कि जब उन्हें जेल ले जाया गया तो उन्हें वह जगह बहुत ही गंदी और घृणित लगी। यह देख उन्होंने पुलिस ऑफिसर्स से उन्हें छोड़ देने की विनती की। शाहरुख ने कहा, \"वह बहुत छोटा सा जेल था, जिसमें मल-मूत्र समेत कई तरह की गंदगी थी। वह बहुत ही बुरा था।

\"
 
गौरतलब है कि लेटरमैन और शाहरुख खान के बीच जिस घटना को लेकर बात हुई, वह 1992 में फिल्म \'माया मेमसाब\' की शूटिंग से जुड़ी हुई है। केतन मेहता ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था और उनकी पत्नी दीपा साही शाहरुख खान के अपोजिट नजर आई थीं। 

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts