Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

October 17, 2020

बैजू बावरा में रणबीर के अपोजिट नजर आएंगी ये दो ऐक्ट्रेस जिनको पूरा देश कर रहा बॉयकाट

 बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर संजयलीला भंसाली को अलग तरह की फिल्में बनाने के लिए जाना जाता रहा है. वे अपनी फिल्मों के जरिए लोगों को प्रभावित करते रहे हैं. साल 2019 में ही भंसाली ने दो बड़ी फिल्मों की घोषणा की थी. मगर कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते इन फिल्मों पर काम जरा धीमा हो गया था. एक फिल्म थी गंगुबाई गाथियावणी और दूसरी फिल्म थी बैजू बावरा. गंगुबाई पर तो पहले से ही काम चल रहा है अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म बैजू बावरा पर भी काम शुरू होने जा रहा है. इसकी कास्टिंग फाइनल कर दी गई है.



ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो साल 1952 की फिल्म बैजू बावरा के रीमेक के लिए कास्टिंग फाइनल की जा रही है. इसमें बैजू बावरा का लीड रोल एक्टर रणबीर कपूर प्ले करते नजर आएंगे. इसके अलावा फिल्म में रणबीर कपूर के अपोजिट जिन दो एक्ट्रेस को कास्ट किया गया है वो हैं आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण. फिल्म में दोनों एक्ट्रेस रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. आलिया भट्ट को फिल्म में मीना कुमारी वाले रोल के लिए फाइनल किया गया है जबकी कुलदीप कौर द्वारा प्ले किए गए डकैत रूपमति का रोल दीपिका पादुकोण प्ले करती नजर आएंगी.

कौन बनेगा तानसेन?

रिपोर्ट्स के मुताबिक- फिल्म की कहानी बैजू और तानसेन की लड़ाई के बीच की कहानी है. बैजू बावरा के रोल के लिए रणबीर कपूर को फाइनेलाइज कर लिया गया है. हालांकि अभी पेपर वर्क्स का होना बाकी है. वहीं तानसेन के रोल के लिए जरा उम्रदराज एक्टर की तलाश की जा रही है. अभी तक इस बात का फैसला नहीं हो पाया है कि तानसेन का रोल कौन प्ले करेगा. मगर इस रोल के लिए दो बड़े सुपरस्टार्स से बात भी चल रही है.

Recent Story