October 16, 2020

शाहरुख खान की फिल्म पठान मे विलेन का किरदार निभाएगा ये सुपरस्टार

 शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘पठान’ में जॉन अब्राहम भी दर्शकों का दिल जीतने की पूरी तैयारी में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में जॉन विलेन के किरदार में दिखने वाले हैं। ‘धूम’ में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत चुके जॉन एकबार फिर खलनायक के रूप में नजर आएंगे। उनके इस रोल के लिए एक खास लुक तैयार किया जा रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on 

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक जॉन अपने किरदार को लेकर काफी खुश हैं। ‘बाटला हाउस’, ‘सत्यमेव जयते’ और ‘पोखरण’ जैसी फिल्मे करने के बाद अब ‘पठान’ में जॉन एंटी-हीरो का रोल निभाने वाले हैं। 



इससे पहले एक्शन और देशभक्ति वाली फिल्मों में दिखने वाले जॉन अपने विलेन वाले किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। बताया जा रहा है कि यह रोल काफी अलग होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on 

‘पठान’ फिल्म की बात करें तो जॉन अब्राहम और शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण भी होंगी। अपनी हर फिल्म से फैन्स के दिलों पर राज करने वाली दीपिका एकबार फिर अपनी अदाएं बिखेरेंगी। मालूम हो कि फिल्म जीरो के बाद किंग खान की यह पहली फिल्म होगी। ‘जीरो’ 2018 में रिलीज हुई थी जिसके बाद अब पठान में शाहरुख दिखने वाले हैं। बताया जा रहा है कि किंग खान ‘राजकुमार हिरानी’ के साथ भी फिल्म करने की तैयारी में हैं। हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की गई है।

‘वॉर’ फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद इस मेगा एक्शन फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं। यह फिल्म यशराज बैनर तले बनने वाली है। बता दें कि सिद्धार्थ ने वॉर और बैंग बैंग जैसी हिट फिल्में यशराज फिल्म्स को दी है।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts