Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

October 16, 2020

सलमान को रंगे हाथ पकड़ ली थीं कैटरीना, इस हाल में साथ मिली थीं लारा दत्ता

आम जिंदगी में ज्यादातर झगड़े जड़, जोरू और ज़मीन को लेकर ही होते हैं, लेकिन बात अगर बॉलीवुड की हो तो यहां झगड़े केवल बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड को लेकर ही होते हैं. खासकर अभिनेत्रियों के मामले में तो ये बात सौ फीसदी सही बैठती है. लारा दत्ता और कटरीना कैफ कभी बॉलीवुड में बेस्ट फ्रेंड हुआ करती थी. दोनों को सलमान खान कैंप की हीरोइन माना जाता था और दोनों के बीच अच्छी understanding भी थी. लेकिन इन दोनों की दुश्मनी की वजह भी आखिरकार सलमान खान ही बने…कैसे…? आइये जानते हैं…



सलमान खान के बारे में कहा जाता है कि वो अक्सर दो नावों की सवारी करना पसंद करते हैं. मसलन जब वो ऐश्वर्या राय के प्यार में थे तो उनका ज्यादातर समय प्रीती जिंटा के साथ गुजरता था. प्रीती की पहुंच सलमान के बेडरूम तक थी और जब इस बात का पता ऐश्वर्या राय को चला तो कहानी में ट्विस्ट आ गया. खैर…सलमान ने यही कहानी कटरीना कैफ के मामले में भी दोहरा दी.

सलमान ने अपनी फिल्म ‘पार्टनर’ में कटरीना और लारा दत्ता को एक साथ कास्ट करवाया. प्रेम तो वो कटरीना से करते ही थे लेकिन अपना समय वो लारा दत्ता के साथ गुजारना पसंद करते थे. जाहिर है कटरीना को ये बात खटकती थी.

नाराज कटरीना ने सलमान की जासूसी शुरू कर दी और एक दिन लारा और सलमान को रंगे-हाथों पकड़ लिया. जिस सलमान के साथ कटरीना शादी के सपने सजा रही थी उसे लारा दत्ता की बांहों में देखकर उसपर क्या गुजरी होगी…, ये तो वही जान सकती है..

इस घटना का नतीजा ये हुआ कि कटरीना ने ना केवल लारा दत्ता से दुश्मनी मोल ले ली, बल्कि सलमान खान को छोड़ रणबीर कपूर की बांहों में जा गिरी. ये अलग बात है कि उन्हें फिर से सलमान खान के पास ही लौटना पड़ा.

Recent Story