Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

October 19, 2020

कंगना की नवरात्रि पोस्ट के कमेंट में वकील मेहंदी रजा ने लिखा- बीच शहर रेप होना चाहिए, विवाद बढ़ा तो कहा- आईडी हैक हो गई थी

 

  • कंगना ने शनिवार को सोशल मीडिया पर पूछा था- किस-किसका नवरात्रि का व्रत है
  • एक्ट्रेस ने पोस्ट में महाराष्ट्र में उनके खिलाफ हुई FIR पर भी रिएक्शन दिया था


कंगना रनोट को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी मिली है। ओडिशा के मेहंदी रजा नाम के वकील ने 33 साल की एक्ट्रेस की नवरात्रि वाली पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "बीच शहर आपका रेप होना चाहिए।" हालांकि, जब सोशल मीडिया यूजर्स ने वकील को लताड़ लगाई तो उसने फेसबुक पर सफाई दी। मेहंदी रजा की मानें तो उसकी फेसबुक आईडी हैक हो गई थी।

रजा ने माफी मांगते हुए अपनी पोस्ट में लिखा है, "आज मेरी फेसबुक आईडी हैक हो गई थी, जिससे कुछ अपमानजनक कमेंट पोस्ट किए गए। किसी भी महिला या कम्युनिटी के बारे में यह मेरा नजरिया नहीं है। मैं खुद हैरान हूं और इसके लिए माफी मांगता हूं। मेरा लोगों से आग्रह है कि मेरी माफी मंजूर करें। जिनकी भावनाएं आहत हुई हैं, वे मुझे माफ कर दें। मैं वाकई इसके लिए माफी चाहता हूं।"

रजा ने इस पोस्ट पर दी थी रेप की धमकी
शनिवार को मुंबई के बांद्रा कोर्ट ने कंगना रनोट के खिलाफ धर्म के नाम पर नफरत फैलाने की धाराओं के तहत केस दर्ज करने का आदेश दिया था। इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने एक पोस्ट की थी।

एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा था, "कौन-कौन नवरात्रि पर व्रत रख रहा है? फोटो आज के सेलिब्रेशन के हैं। क्योंकि मैंने व्रत रखा है। इस बीच मेरे खिलाफ एक और एफआईआर हुई है। महाराष्ट्र में पप्पू सेना मुझ पर जुनूनी हो रही है। मुझे ज्यादा याद मत करो, मैं जल्दी ही वहां आऊंगी।"

इसी पोस्ट पर मेहंदी रजा ने कंगना को रेप की धमकी दी थी। रिपोर्ट्स की मानें तो रजा ओडिशा के झारसुगड़ा डिस्ट्रिक्ट एवं सेशन कोर्ट में बतौर अधिवक्ता काम करता है। कहा यहां तक जा रहा है कि रजा के खिलाफ शिकायत दर्ज हो चुकी है। हालांकि, इसकी अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Recent Story