October 16, 2020

करीना ने बरसों बाद किया खुलासा, तलाकशुदा सैफ से क्यों किया निकाह ?

 

बॉलीवुड के सबसे डैशिंग कपल में से एक करीना और सैफ की शादी को अब पूरे छह साल बीत चुके हैं. गौरतलब है की करीना से सैफ की दूसरी शादी है और सैफ से पहले करीना भी शाहिद कपूर से साथ सीरियस रिलेशनशिप में रह चुकी है. करीना ने जब सैफ अली खान से शादी का फैसला किया था तो उस वक़्त बहुत से लोगों के मन में ये सवाल उठा था की आखिर करीना ने सैफ को ही जीवनसाथी के रूप में क्यूँ चुना. आज इस पोस्ट के जरिये हम आपको बताने जा रहे हैं की आखिर करीना ने सैफ से क्यूँ शादी की, कुछ दिनों पहले ही अपने एक इंटरव्यू के जरिये करीना ने खुद इस राज से पर्दा उठाया है की उन्होनें जीवनसाथी के रूप में सैफ को क्यूँ चुना.

सबसे पहले आपको बता दें की अभिनेता सैफ अली खान ने जब पहली शादी अमृता सिंह से की थी तो उस वक़्त करीना 13 14 साल की रही होंगी. बता दें की करीना कपूर ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था की सैफ की पहली शादी के रिसेप्शन पर जब वो अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर के साथ पहुंची थीं तो उन्होनें सैफ को शादी की मुबारकवाद देते हुए कहा था “शादी मुबारक हो सैफ अंकल”. जी हाँ, करीना कपूर सैफ अली खान से करीबन 12 साल छोटी हैं.

करीना और सैफ की नजदीकियां यश राज बैनर की फिल्म “टशन” की शूटिंग के दौरान बढ़ी और दोनों एक दुसरे के इतने करीब आगये की उन्होनें शादी करने का फैसला ले लिया. बता दें की करीना के इस फैसले से उनके माता पिता भी पहले खुश नहीं था, सबका यहीं मानना था की जब करीना खुद एक स्टार हैं और उनके पास पैसे और शोहरत की कमी नहीं है तो फिर उन्होनें सैफ की दूसरी बीवी होना कबूल क्यूँ किया.

आपको बता दें की सैफ और करीना ने बीते दिनों ही अपने शादी की छठी सालगिरह मनाई है और शादी के छह साल के बाद भी दोनों के बीच आज तक किसी भी तरह की कोई लडाई या फिर मन मुटाव नहीं हुआ है जो की दोनों के रिश्ते की सबसे बड़ी मजबूती को दर्शता है. अपनी शादी के सालगिरह के अवसर पर करीना से जब कुछ प्रेस वालों ने ये सवाल पूछा की आखिर उन्होनें सैफ को ही जीवनसाथी के रूप में क्यूँ चुना तो उन्होनें साफ़ लहजों में कहा की सैफ एक बेहद सुलझे हुए इंसान हैं.

जब करीना की मुलाकात सैफ से टशन के सेट पर हुई थी तो उस वक़्त वो उन्हें अपनी बहन करिश्मा के को स्टार के रूप में जानती थीं लेकिन जब दोनों करीब आये तो एक दुसरे को ठीक से जान पाएं और करीना ने पाया की सैफ औरतों की इज्जत करते हैं और उन्हें शादी के बाद भी लड़कियों का फिल्मों में काम करते रहने से कोई ऐतराज नहीं है. करीना की माने तो उन्हें सैफ की ये बात सबसे अच्छी लगी थी और इसलिए उन्होनें सैफ से शादी का फैसला लिया.

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts