Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

October 12, 2020

बॉलीबुड़ स्टार ने किया रिपब्लिक भारत पर किये केस पर भड़की कंगना राणावत, बोली जिहाद और ड्रग्स का गढ है बॉलीबुड़

 बॉलीवुड के 38 प्रोडक्शन हाउसेज़ और संस्थाओं के दिल्ली हाई कोर्ट में सिविल सूट दायर करने की ख़बर पर कंगना रनोट ने तीखी प्रतिक्रिया दी। कंगना ने लगातार कई ट्वीट करके 'बॉलीवुड स्ट्राइक्स बैक' का जवाब देते हुए कहा कि एक-दूसरे की गंदगी छिपाकर ये लोग अपनी वफ़ादारी ज़ाहिर करते हैं।



बता दें, कि बॉलीवुड के कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउसेज़ ने इंडस्ट्री की छवि धूमिल करने के आरोपों को लेकर कुछ चैनलों के ख़िलाफ़ दिल्ली हाई कोर्ट में वाद दायर किया है, जिसमें चैनलों द्वारा प्रस्तुत आपत्तिजनक कंटेंट को हटवाने की गुहार उच्च न्यायालय से लगाई है। इंडस्ट्री के इस रवैये पर सख़्त एतराज़ जताते हुए कंगना ने कई ट्वीट किये।

कंगना ने लिखा- बुलीवुड (कंगना बॉलीवुड को यही लिखती हैं) ड्रग्स, उत्पीड़न, नेपोटिज़्म और जिहाद का गटर है। इसका ढक्कन खुल गया है। इसे साफ़ करने के बजाए 'बॉलीवुड स्ट्राइक्स बैक' मुझ पर भी केस करेगा। जब तक मैं ज़िंदा हूं, मैं तुम सबको एक्सपोज़ करती रहूंगी। 

Bollywood Strikes Back: शाह रुख़, सलमान, आमिर समेत 38 प्रोडक्शन हाउस और संस्थाओं ने चैनलों पर किया मुक़दमा
Bollywood Strikes Back: शाह रुख़, सलमान, आमिर समेत 38 प्रोडक्शन हाउस और संस्थाओं ने चैनलों पर किया मुक़दमा
यह भी पढ़ें

इंडस्ट्री में एक अलिखित नियम है। तुम मेरे गंदे राज़ छिपाओ, मैं तुम्हारे छिपाऊंगा। यही एक-दूसरे के लिए वफ़ादारी साबित करने का इनका तरीक़ा है। जब से मैं पैदा हुई हूं, फ़िल्म परिवारों के मुट्ठीभर लोगों द्वारा इंडस्ट्री को चलाते हुए देख रही हूं। यह कब बदलेगा?

 

कंगना ने आगे लिखा- बड़े हीरो ना सिर्फ़ औरतों को वस्तु की तरह पेश करते हैं, बल्कि छोटी लड़कियों का शोषण करते हैं। वे सुशांत सिंह राजपूत जैसे नौजवानों को आगे नहीं आने देते। ख़ुद 50 की उम्र में स्कूल किड का रोल निभाते हैं। वे किसी के लिए खड़े नहीं होते। तब भी नहीं, जब उनकी आंखों के सामने कुछ ग़लत हो रहा हो। 

एक अन्य ट्वीट में सुशांत की तस्वीर के साथ कंगना ने लिखा- बॉलीवुड के गटर में रेंगने वालों अब पता चला, कैसा लगता है, जब सारे देश के सामने बेइज़्ज़त किया जाता है। निशाना बनाया जाता है। आइसोलेट किया जाता है। क्यों कहीं छुप या भाग जाने का मन कर रहा है? तुम इतने सारे भेड़िए हो झुंड में, अकेले का मन तो करेगा कि मर जाएं, नहीं? 

कंगना ने अपनी मिसाल देते हुए लिखा- मैं कई सालों से बॉलीवुड में शोषण और उत्पीड़न की शिकायत कर रही हूं। आज उसी कारण एक कलाकार की मृत्यु हो गयी। अगर सुशांत की मृत्यु के बहाने बॉलीवुड का गटर साफ़ हो रहा है, तो इनको इतनी तकलीफ़ क्यों हो रही है? इसका भी सारा हिसाब है मेरे पास। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में कंगना ने शुरू से ही उनकी मौत के लिए बॉलीवुड की खेमेबाज़ी, नेपोटिज़्म और कथित उत्पीड़न को ज़िम्मेदार ठहराया था। 

बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंडिंग

बॉलीवुड के इस पलटवार के बाद ट्विटर पर #BoycottBollywood ट्रेंड होने लगा। जिन कलाकारों के प्रोडक्शन हाउसेज़ की ओर यह वाद दायर किया गया है, उनकी फ़िल्मों के बॉयकॉट की बात की जा रही है। कुछ यूज़र्स ने अजय देवगन के मुक़दमा करने वालों में शामिल होने पर हैरानी ज़ाहिर की। 

Recent Story