TRANDING NEWS OF THE WEEK

October 28, 2020

नेहा कक्कड़ ने शेयर कीं गुरुद्वारे में अपनी शादी की तस्वीरें, फोटोज में दिखा दूल्हा दुल्हन का शाही अंदाज़!


नेहा और रोहनप्रीत ने 24 अक्तूबर को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की थी। शादी की रस्म के बाद पति-पत्नी एयरोसिटी स्थित होटल जे डब्ल्यू मैरियट पहुंचे, जहां दोनों पक्षों के करीबी दोस्त व रिश्तेदार मौजूद थे और सभी ने दोनों को शुभकामनाएं दीं। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी किसी परी और राजकुमार की शादी से कम नहीं थी। दिल्ली में दो दिनों तक चले जश्न में नेहा और रोहनप्रीत ने हर रस्म और रिवाज को पूरी शिद्दत के साथ पूरा किया और दिल से हर लम्हे को जीया।

नेहा और रोहनप्रीत 24 अक्टूबर को पहले पंजाबी रीति-रिवाजों से गुरुद्वारे में शादी की, जिसे आनंद कारज कहा जाता है और फिर इसके बाद हिंदू रीति-रिवाज से वरमाला डालकर और 7 फेरे लिए। हल्दी और मेहंदी से सगन और वेडिंग रिसेप्शन तक, नेहा और रोहन की तस्वीरें और वीडियो अभी भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं। आनंद कारज में सिर्फ 4 फेरे लिए जाते हैं, जिन्हें ‘लावां फेरे’ कहा जाता है। नेहा और रोहनप्रीत ने भी गुरुद्वारे में आनंद कारज के वक्त 4 फेरे ही लिए थे।

बता दें कि अपनी शादी के लगभग हर फंक्शन में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने डिजाइनर सब्यासाची के ही कपड़े पहने थे। उनकी शादी में उर्वशी रौतेला से लेकर उर्वशी ढोलकिया, मनीष पॉल और अवनीत कौर के अलावा कुछ पंजाबी सिंगर्स शामिल हुए।

उर्वशी ढोलकिया तो अपनी प्यारी दोस्त नेहा कक्कड़ के लिए ड्राइवर भी बन गईं। शादी के दिन वह दुलहन बनीं नेहा को होटेल से गुरुद्वारे तक लेकर गईं। शादी की इन तस्वीरों को रोहनप्रीत ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और लिखा, ‘मेरिये सरदारनिये मैनु प्यार तेरे ते आई जावे!!!!’

शादी के बाद चंडीगढ़ में उनकी शादी का रिसेप्शन रखा गया, जिसमें परिवार के लोगों के अलावा दोस्त और अन्य रिश्तेदार ही शामिल हुए। कोरोना काल में अब तक ऐसी शादी या फंक्शन नहीं हुआ और इस हिसाब से नेहा और रोहनप्रीत की शादी को अब तक की सबसे बड़ी शादी माना जा रहा है।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts