TRANDING NEWS OF THE WEEK

October 27, 2020

आलिया भट्ट और शेफाली शाह बनेगी शाहरुख खान की डार्लिंग

 पिछले काफी समय से फैन्स बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान की अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। माना जा रहा है कि जल्द ही शाहरुख खान एक-दो नहीं बल्कि कई फिल्मों की घोषणा कर सकते हैं। अब खबर है कि शेफाली शाह और आलिया भट्ट का नाम आने वाली फिल्म 'डार्लिंग्स' के लिए कन्फर्म माना जा रहा है। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान तो नजर नहीं आएंगे लेकिन इसका प्रड्यूस शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट करने जा रही है। माना जा रहा है कि जनवरी 2021 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।



alia
बताया जा रहा है कि फिल्म में शेफाली शाह, आलिया भट्ट की मां के किरदार में दिखाई देंगी। आलिया के ऑपोजिट फिल्म में विजय वर्मा दिखाई देंगे जो फिल्म 'गली बॉय' में आलिया के साथ काम कर चुके हैं और हाल में रिलीज हुई वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' में भरत और शत्रुघ्न त्यागी के जुड़वां भाइयों के किरदार में दिखाई दिए थे।

खबरों की मानें तो आलिया भट्ट फिल्म में विजय वर्मा की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। बताया रहा है कि फिल्म में विजय वर्मा का निगेटिव किरदार होगा। फिल्म की कहानी में शेफाली और उनकी बेटी बनी आलिया एक बेहद बदतमीज और बिगड़ैल आदमी विजय वर्मा का अपहरण कर लेती हैं जोकि आलिया का पति है। शेफाली शाह को यह स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। कहानी में मोड़ तब आता है जब विजय वर्मा का किरदार अचानक गायब हो जाता है।

बतायाजा रहा है कि आलिया, शेफाली और विजय वर्मा के अलावा फिल्म में रोशन मैथ्यू भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे जो पिछली बार अनुराग कश्यप की फिल्म 'चोक्ड' में सयामी खेर के ऑपोजिट दिखाई दिए थे। फिल्म का डायरेक्शन मशहूर स्क्रीनराइटर जसमीत के रीन करेंगी जो डायरेक्टर के तौर पर उनकी पहली फिल्म होगी।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts