Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

October 28, 2020

एक्ट्रेस माल्वी मल्होत्रा पर हुए हमले की कगंना ने की निंदा, कही ये बड़ी बात

 सीरियल ‘उड़ान’ फेम एक्ट्रेस माल्वी मल्होत्रा पर हुई चाकूबाजी की घटना से हर कोई स्तब्ध है। तमिल और तेलुगू फिल्मों समेत कुछ विज्ञापनों में काम कर चुकी माल्वी पर मुंबई में चाकू से वार कर जानलेवा हमला किया गया था। घटना सोमवार की रात 9 बजे के आसपास हुई वर्सोवा इलाके में हुई थी। कहा जा रहा है कि हमालवर शख्स माल्वी का पुराना फेसबुक फ्रेंड था। जिसका नाम योगेश बताया जा रहा है।

इसी बीच अभिनेत्री कंगना रनौता ने माल्वी पर हुए इस हमले की निंदा की है। साथ ही फिल्म इंडस्ट्री पर भी यह कहकर निशाना साधा है कि यहां छोटे शहरों से आए युवाओं के साथ यही होता है जिनके पास कोई बड़ी जान पहचान नहीं होती है।

माल्वी के साथ हुई घटना का उल्लेख करते हुए कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा “यह फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई है, यह छोटे शहर से आए स्ट्रग्लर्स के साथ होता है, जिनके पास कनेक्शन और प्रॉपर चैनल नहीं होते हैं। नेपोटिजम किड्स खुद का बचाव कर सकते हैं जितना वे चाहते हैं, लेकिन उनमें से कितने को चाकू को मारा जाता है, कितनों को रेप किया जाता है, या मार दिया जाता है?' 

इसके बाद कंगना ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होने माल्वी को भरोसा दिलाया है कि वह उनके साथ है। साथ ही कगंना ने महिला आयोग से भी माल्वी की सहायता करने का अनुरोध किया है।

कंगना ने ट्वीट में लिखा है “प्रिय माल्वी मैं तुम्हारे साथ हूं, मैने पढ़ा कि तुम्हारी हालत गंभीर है। तुम्हारे लिए दुआ कर रही हूं, रेखा शर्मा जी दोषी के खिलाफ तुरंत एक्शन लीजिए, हम तुम्हारे साथ हैं और हम तुम्हें इंसाफ दिलवा कर रहेंगे। विश्वास रखो”

आपको बता दें, कि माल्वी मल्होत्रा भी कंगना की ही तरह हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर की रहने वाली हैं। माल्वी ने भी कंगना से मदद की अपील की है और न्याय दिलवाने की मांग की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, माल्वी मल्होत्रा की हालत अब खतरे से बाहर है। डॉक्टर्स जल्द ही माल्वी की प्लास्टिक सर्जरी करने वाले हैं। माल्वी की सर्जरी होते ही उनका परिवार उन्हें अपने साथ वापिस मंडी ले जाने वाला है। 

वहीं, माल्वी पर हमला करने वाला शख्स योगेश अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है। जिसकी तलाश जारी है।

Recent Story