Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

October 21, 2020

कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस के समन का ऐसे दिया जवाब, कंगना के खिलाफ मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज किया है

 बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस द्वारा नोटिस जारी किए जाने के मामले में रिएक्शन दिया है। कंगना रनौत जल्द ही मुंबई पुलिस के सामने पेश होंगी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, ''कोई बात नहीं, जल्दी आ जाऊंगी।'' मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को नोटिस जारी कर उन्हें अपने बयान दर्ज कराने के लिए अगले हफ्ते पेश होने के लिए कहा था। 



पुलिस के समन पर रिएक्शन देते हुए कंगना रनौत ने ट्वीट किया, ''जुनूनी पेंगुइन सेना... महाराष्ट्र के पप्पूप्रो, बहुत याद आती है क-क-क-क-क कंगना, कोई बात नहीं जल्दी आ जाऊंगी।”

इससे पहले, मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि अपने बयानों के जरिए समुदायों के बीच कथित तौर पर वैमनस्य को बढ़ावा देने को लेकर उन दोनों के खिलाफ दर्ज मामले के सिलसिले में बयान दर्ज किए जाने हैं।

बांद्रा मेट्रोपोलेटिन मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने शनिवार को पुलिस को बॉलीवुड के कास्टिंग निर्देशक एवं फिटनेस ट्रेनर मुनव्वर अली सैयद द्वारा दायर एक शिकायत की जांच करने का आदेश दिया था। शिकायत में रनौत और उनकी बहन के ट्वीट तथा अन्य बयानों का जिक्र किया गया था।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अदालत के निर्देशों पर बांद्रा पुलिस ने रनौत और उनकी बहन (रंगोली) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 153 ए (धर्म, नस्ल आदि के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच वैमनस्य को बढ़ावा देना), 295 ए (धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिये जानबूझकर की गई हरकत) और 124-ए (राजद्रोह) तथा 34 (समान मंशा रखने) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी।


उन्होंने बताया, ''हमने रनौत और उनकी बहन को नोटिस जारी कर उन्हें उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी के सिलसिले में पुलिस के समक्ष पेश होने को कहा है। उनसे सोमवार और मंगलवार को उपस्थित होने को कहा गया है।'' अदालत में दायर शिकायत में सैयद ने आरोप लगाया था कि रनौत अपने ट्वीट और टीवी इंटरव्यू के जरिए पिछले दो महीनों से बॉलीवुड को 'परिवारवाद का केंद्र’, 'पक्षपाती’ आदि कह कर इसकी छवि खराब कर रही हैं।''

इससे पहले बांद्रा पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज होने के बाद कंगना ने अपना रिएक्शन दिया था। कंगना ने लिखा था, ''इस बीच मेरे खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज की गई है। लगता है महाराष्ट्र की पप्पू सेना को मेरी बहुत याद आ रही है। मुझे इतना मत याद करो। मैं वहां जल्द आ रही हूं।'

Recent Story