October 14, 2020

अनुष्का शादी करने के लिए इतनी जल्दी में क्यों थी ?अभिनेत्री अनुष्का ने एक साक्षात्कार में यह खुलासा किया है

 बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं और दोनों एक साथ बहुत खुश हैं। जब विराट कोहली से शादी की तब नुष्का केवल 29 साल की थीं। लेकिन यह सवाल जो हमेशा सभी के मन में आता है कि अनुष्का शादी करने के लिए इतनी जल्दी में क्यों थी अगर कोई प्रतिबद्धता थी? अभिनेत्री अनुष्का ने हाल ही में एक साक्षात्कार में यह खुलासा किया है।

credit: third party image reference

फिल्मफेयर के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कहा कि हमारे दर्शक हमारे साथ उतने ही जुड़े हैं जितने कि उद्योग। दर्शकों को केवल अभिनेताओं को स्क्रीन पर देखना है। व्यक्तिगत जीवन से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

वहीं, अनुष्का ने आगे कहा कि अगर आप शादीशुदा हैं या आप मां बन चुकी हैं तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। आपको इस पूर्वाग्रह से बाहर निकलने की जरूरत है। मैंने 29 साल की उम्र में शादी की जो एक अभिनेत्री के लिए बहुत छोटी है। मैंने ऐसा किया क्योंकि मुझे प्यार किया गया था और मैं उससे प्यार करती हूं। शादी एक ऐसी चीज है जो एक रिश्ते को आगे ले जाती है। मेरा हमेशा से यह विचार रहा है कि महिलाओं के साथ समान व्यवहार किया जाना चाहिए।

"मैं अपने जीवन के सबसे खूबसूरत पल को जीते हुए अपने मन में किसी तरह का डर नहीं रखना चाहती थी," उसने कहा। अगर किसी पुरुष को शादी के बाद काम का कोई डर नहीं है, तो महिलाओं के साथ ऐसा क्यों नहीं होना चाहिए? अनुष्का ने कहा कि वह खुश हैं कि अन्य अभिनेत्रियां भी ऐसा कर रही हैं।

प्यार करने वाले आगे आकर इसे स्वीकार कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा को आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म ज़ीरो में देखा गया था जो फ्लॉप हो गई थी। वह फिर फिल्मों से दूर चली गईं।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts