22 अक्तूबर 2020

कैप्टेंसी टास्क में आपस में भिड़ेंगे पवित्रा पुनिया और एजाज खान, ये घरवाला बना पहला कैप्टन

 बिग बॉस 14 के 15वें दिन कंटेस्टेंट्स को एक के बाद एक कई झटके लगे हैैं। वहीं 16वें दिन भी घर के अंदर खूब धमाल मचने वाला है। आज घर में पहली कैप्टेंसी टास्क की प्रक्रिया होगी और इसी दौरान घर में खूब उथल-पुथल भी मचेगी। बॉलीवुड लाइफ की इस खास रिपोर्ट में आपको हम आज के एपिसोड में होने वाली हर एक हलचल की जानकारी देंगे।



रुबीना दिलाइक अपने प्लान में हो जाएंगी फेल
रुबीना दिलाइक कैप्टेंसी टास्क की शुरुआत में ही जैस्मिन भसीन और अभिनव शुक्ला को सूझ-बूझ के साथ खेलने का सुझाव दे रही थी। 16वें दिन रुबीना दिलाइक की कही हर एक बात फेल होते हुए नजर आने वाली है।

निशांत मलखानी बनेंगे घर के पहले कैप्टन
जहां निक्की तम्बोली और जान कुमार सानू घर का पहला कैप्टन बनने का सपना देख रहे हैं। वहीं बीच में आकर निशांत मलखानी बाजी मारने वाले हैं। निशांत आज रात घर के पहले कैप्टन बनने वाले हैं। कुल मिलाकर 'बिग बॉस 14' के नए एपिसोड में ढेर सारा मसाला मिलने वाला है।


आपस में भिड़ेंगे निक्की तम्बोली और जान कुमार सानू
निक्की तम्बोली को इस बात का डर है कि अगर वो सभी से ऊपर ना रहीं तो लोग उन्हें कहीं का नहीं छोड़ेंगे। ऐसे में वो हर मामले में सेफ रहना चाहती हैं। ऐसे में आज कैप्टेंसी टास्क के दौरान वो अपने स्वार्थ के लिए खेलती हुई नजर आएंगी। निक्की तम्बोली अपने दोस्तों की मदद ना करके खुद को आगे बढ़ाने की बात करेंगी। ऐसे में जान कुमार सानू और निशांत मलखानी को काफी बुरा लगेगा। 

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts