TRANDING NEWS OF THE WEEK

October 20, 2020

दो साल बाद फ़िल्म की शूटिंग पर लौटेंगे शाहरुख़ ख़ान, पठान की तैयारी शुरू!


Shah Rukh Khan Next Movie: दो साल बाद फ़िल्म की शूटिंग पर लौटेंगे शाहरुख़ ख़ान, पठान की तैयारी शुरू!

 शाहरुख़ ख़ान के फैंस आज यानि 20 अक्टूबर को दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे की 25वीं एनवर्सरी मना रहे हैं। ट्विटर पर स्पेशल इमोज़ी छाई हुई है। इस बीच किंग ख़ान के इन फैंस के लिए एक और ख़ुशख़बरी सामने आ रही है। ख़बरों की मानें, तो दो साल के ब्रेक के बाद शाहरुख़ वापस फ़िल्म की शूटिंग पर लौटने वाले हैं।

लगातार इस बात को लेकर चर्चा हो रही थी कि शाहरुख़ ख़ान किस फ़िल्म के साथ वापसी करेंगे। लेकिन अब मिड-डे में छपि रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि की गई है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, अब यह तय हो गया कि शाहरुख़ दो साल बाद सिद्धार्थ आनंद की फ़िल्म पठान के साथ वापसी करने को तैयार हैं। वह नवंबर के आख़िर से फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। शूटिंग के लिए अंधेरी में स्थित यश राज फ़िल्म्स स्टूडियोज़ को चुना गया है।

रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि फ़िल्म का पहला शेड्यूल दो महीने का होगा। इसमें पहले शाहरुख़ ख़ान अकेले शूटिंग करेंगे। इसके बाद टीम न्यू ईयर का ब्रेक लेगी। जनवरी में दूसरा शेड्यूल शुरू होगा। इस दौरान फ़िल्म के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी जुड़ जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जॉन इस फ़िल्म में नेगेटिव किरदार निभाते दिखेंगे।

दीपिका पादुकोण फिलहाल शकुन बत्रा की फ़िल्म की शूटिंग कर रही हैं। हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब दोनों एक साथ आ रहे हैं। इससे पहले दीपिका पादुकोण और शाहरुख़ ख़ान चेन्नई एक्सप्रेस जैसी सफ़ल फ़िल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। वहीं, जॉन इस वक्त सत्यमेव जयेत 2 के साथ व्यस्त हैं। हाल ही में इसका एक पोस्टर भी जारी किया गया है। अब देखना है कि पठान शेट से निकलकर कब पर्दे पर आती है? इसके बाद वह दर्शकों कितना आकर्षित करती है? 

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts