TRENDING NEWS OF THE WEEK

14 अक्तूबर 2020

इन लोगों को डेट कर चुकी है सारा अली खान , एक नही है अब इस दुनिया मे

 बॉलीवुड में आये दिन अफेयर्स की खबरे आते ही रहती है। कभी किसी का लव अफेयर शुरू हुआ तो किन्ही की ब्रेकअप की खबरे आती है। यह कहना गलत नहीं होगा की बॉलीवुड में जितनी जल्दी ब्रेकअप होती है उतनी ही जल्दी नया अफेयर शुरू भी हो जाता है। ऐसे ही कुछ अफेयर्स सारा अली खान का रह चूका है। भले ही उन्होंने बॉलीवुड में अब तक 3 फिल्मे की हो लेकि उनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा है। सारा अपने पर्सनल अफेयर्स की वजह से भी सुर्ख़ियोंमें बनी रहती है। तो चलिए आज हम आपको बताएँगे की अब तक किन लोगो के साथ सारा अली खान का अफेयर रह चूका है।

credit: third party image reference

वीर पहरिया

बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सारा अली खान वीर पहारिया नाम के साथ डेट कर चुकी है। उन्होंने खुद करण जोहर के शो में कबूल किया है की वह वीर को डेट कर चुकी और यहाँ तक की सैफ अली खान भी वीर से मिल चुके थे। जब सारा फिल्म केदारनाथ करने वाली थी तो उससे पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

credit: third party image reference

ईशान खट्टर

जब सारा अली खान बॉलीवुड में करियर बनाने की सोच रही थी तभी उनकी मुलाकात ईशान खट्टर से हुई और दोनों एक दूसरे को डेट भी करने लगे। कारन जोहर ने ईशान और सारा को लेकर एक हॉलीवुड फिल्म का रीमेक भी बनाने वाले थे जो की अब दिल बेचारा के नाम से रिलीज़ हो चुकी है। ईशान और सारा का ब्रेकअप हो जाने की वजह से यह फिल्म नहीं बन पायी।

credit: third party image reference

सुशांत सिंह राजपूत

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म केदारनाथ में साथ काम किया था। फिल्म के दौरान ही सारा और सुशांत की नजदीकियां बढ़ीऔर दोनों एक दूसरे को डेट भी करने लगे। लेकिन इस डेट से करीना कपूर और करण जोहर को काफी नाराज़गीथी। दोनों नहीं चाहते थे की सारा सुशांत को डेट करे। शायद इसी वजह से दोनों का जल्दी ब्रेकअप हो गया।

credit: third party image reference

कार्तिक आर्यन

सुशांत के बाद सारा अली खान दिल कार्तिक आर्यन पर आ गया। उन्होंने खुद इस बात को कऱण जोहर के शो पर बोला था। फिर क्या था दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और साथ में एक फिल्म भी की। लेकिन यह रिश्ता भी ज्यादा दिन तक चल नहीं सका और दोनों का ब्रेकअप हो गया। इस बात की पुष्टि तब हुई जब दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts