TRENDING NEWS OF THE WEEK

14 अक्तूबर 2020

मधुबाला सीरियल मे मधुबाला के रोल के लिये ये बड़ी टीवी स्टार हो चुकी है रिजेक्ट, दृष्टी धामी को मिला था रोल

 टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय अभिनेत्री दृष्टि धामी के सीरियल मधुबाला का किरदार आज भी काफी फेमस है। जिन्होंने साल 2012 में कलर्स चैनल पर प्रसारित सीरीयल मधुबाला में मधुबाला नाम की लड़की का किरदार निभाते हुए हर घर में अपनी खास पहचान बनाई थीं। पर दोस्तो शायद ही आप जानते होंगे सीरीयल मधुबाला में दृष्टि धामी निर्देशक की पहली पसंद नहीं थी। बल्कि मधुबाला सीरीयल के लिए कई अभिनेत्रियों के नाम सामने आए थे लेकिन, किसी न किसी वजह से इन अभिनेत्रियों को इस किरदार के लिए रिजेक्ट कर दिया गया। आज के इस लेख में हम आपको उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं।

credit: third party image reference

1. दिव्यांका त्रिपाठी

आपको जानकर थोड़ी सी हैरानी जरूर हुई होगी लेकिन अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी को भी मधुबाला के किरदार के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी उस समय तेरी मेरी लव स्टोरी सीरीयल की शूटिंग में व्यस्त थीं। जिसके चलते अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी को इस सीरीयल के लिए रिजेक्ट कर दिया गया था।

credit: third party image reference

2. अंकिता लोखंडे

सीरीयल पवित्र रिश्ता की फेमस अभिनेत्री अंकिता लोखंडे उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक है जिन्हे मधुबाला सीरीयल में मधुबाला के किरदार के लिए रिजेक्ट कर दिया गया था। बता दे जिस वक्त अंकिता लोखंडे को मधुबाला का किरदार ऑफर किया गया था उस वक्त अंकिता लोखंडे पवित्र रिश्ता में अर्चना का किरदार निभा रही थी। और वो सीरीयल पवित्र रिश्ता भी नहीं छोड़ना चाहती थी।

credit: third party image reference

3. मौनी रॉय

टीवी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री मौनी रॉय को सीरीयल मधुबाला के लिए ऑफर आया था और वो भी इस सीरीयल के लिए रिजेक्ट हो चुकी हैं। जिसके पीछे के वजह 1 नहीं बल्कि 2 हैं बता उस वक्त अभिनेत्री मौनी रॉय सीरीयल देवो के देव महादेव में काम कर रही थी। और इन्हें सीरीयल मधुबाला में काम करने के लिए बहुत कम पैसे भी मिल रहा था इसलिए इन्होने इसे करने से मना कर दिया था।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts