Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

October 29, 2020

मिडिल क्लास होने के कारण चाचा की फॅमिली को नहीं मिला नेहा कक्कर की शादी का इनविटेशन !


दोस्तोंसिंगर नेहा कक्कड़ की शादी सोशल मीडिया औऱ तमाम फैंस के बीच छाई हुई है. वहीं अब इस ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरों और वीडियो के बाद रिसोप्शन की तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया गलियारा पटा दिखाई दे रहा है. कपल ने सोमवार को पंजाब में ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट किया। सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी में जहां बॉलीवुड की नामी हस्तियां शामिल हो रही है वही खून के रिश्तों को शादी में शामिल नहीं किए जाने पर नेहा की चाची ने दुःख जाहिर करते हुए नेहा को सफल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दी है।

बीते रोज दिल्ली के एक पाँच सितारा होटल में प्रसिद्ध बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी पंजाबी गायक रोहनप्रीत के साथ होने की खबरे सोशल मीडिया सहित हर चैनल व समाचार पत्र की सुर्खियां बनी हुई है, जिसमे कई नामी हस्तियों सहित पारिवारिक रिश्तेदार भी शामिल हुए लेकिन नेहा कक्कड़ के परिवार ने ऋषिकेश में रहने वाले नेहा के चाचा स्व0 सुशील नारायण के परिवार को शादी में बुलाना जरूरी नहीं समझा, जबकि उन्होंने बड़े भाई रामनरायण कक्कड के पुत्र विशाल कक्कड परिवार सहित दिल्ली शादी में शामिल होने गए हैं।

इस सम्बंध में तीर्थनगरी ऋषिकेश के सुभाष बनखंडी में अपने बच्चों के साथ रह रही नेहा कक्कड की सगी चाची पुष्पा कक्कड़ ने बीते दिनों की यादों को टटोलते हुए बताया कि पहले चारों भाइयों का परिवार एक साथ ही ऋषिकेश में रहता था लेकिन बीते दस वर्षों से उनके परिवार का मशहूर गायक नेहा कक्कड़ के परिवार से कोई संबंध नहीं है, कहा कि अगर वह शादी में जाती तो नेहा को आशीर्वाद देकर आती, जो उनकी इच्छा अधूरी ही रह गई, सम्भवतः किसी कारण के चलते नही बुलाए जाने को वजह बताया जबकि नेहा कक्कड़ की शादी में सभी रिश्तेदारों को बुलाया गया है, नम आंखों के साथ उन्होंने ऋषिकेश स्थित अपने घर से ही नेहा को खुशी वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं भी दीं।

वहीं नेहा कक्कड़ के चाचा के पुत्र अजय कक्कड़ ने बताया कि नेहा उसके ताऊ की बेटी है बचपन में वह सब साथ रहते थे आज नेहा की शादी हो रही है अच्छा लग रहा है लेकिन उन्हें नही बुलाया गया है शायद उनका परिवार, नेहा के स्टेट्स से मेल नहीं खाता होगा, साथ ही उन्होंने ऋषिकेश छोटे शहर व नेहा कक्कड़ के परिवार की हाई सोसाइटी को भी शादी में नही बुलाए जाने का कारण बताया, उन्होंने सभी रिस्तेदारो के शादी में जाने व स्वयं के परिवार की उपेक्षा पर दुःख जताया है।

वहीं चाची की बेटी कनिका कक्कड ने भी शादी में शामिल न हो पाने पर दुःख प्रकट किया ओर कहा कि सब रिस्तेदार शादी में गये लेकिन उन्हें नहीं बुलाया, जिसका अफसोस है।साथ ही कनिका की भाभी तनु कक्कड ने भी दुःख प्रकट करते हुए कहा कि उनके पड़ोसी व जानकार उनसे नेहा कक्कड़ की शादी में न जाने के बारे में पूछ रहे हैं जिससे उन्हें और अधिक बुरा लग रहा है।

तीर्थनगरी ऋषिकेश में होटल संचालक जयनारायण कक्कड़ के घर जन्मी नेहा कक्कड़ अपने घर मे सबसे छोटी संतान थी, वही नेहा के पिता सात भाई थे जिनमें से तीन भाई पहले ही गुजर चुके थे शेष चार भाइयों में सबसे बड़े रामनारायण कक्कड़, जयनारायण कक्कड़, स्व0 सुशील नारायण कक्कड़, व सत्यनारायण कक्कड़ थे।

जिनमें दूसरे नंबर के जयनारायण कक्कड़ ने तीर्थनगरी को अलविदा कहा और पत्नी सहित अपनी दो बेटियों नेहा कक्कड़, सोनू कक्कड व पुत्र टोनी कक्कड को लेकर दिल्ली चले गए, जिसके कई वर्षों बाद नेहा के पिता ने अपनी पत्नी कमलेश कक्कड के साथ दिल्ली को भी छोड़ दिया और देश की मायानगरी मुम्बई के लिए परिवार सहित रवाना हो गए, जहां नेहा व उसकी बड़ी बहन सोनू कक्कड़ व छोटे भाई टोनी कक्कड़ की शिक्षा-दीक्षा हुई वही से इंडियन आईडियल के मंच से नेहा कक्कड का भाग्योदय हुआ और उनके परिवार ने बेटियों के संगीत की दुनिया में कदम रखते हुए पीछे छुटे रिश्तों को देखना भी मुनासिफ नही समझा और आज बॉलीवुड में एक मशहूर गायक के तौर पर नेहा कक्कड बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक सिंगर के रूप में जाना-माना नाम है।

Recent Story