19 अक्तूबर 2020

आईपीएल के बीच रोमांटिक दिखे अनुष्का शर्मा- विराट कोहली, एबी डिविलियर्स ने खींची तस्वीर

 कोरोना काल के दौरान यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का आयोजन हुआ है। इस बार मैदान में खिलाड़ी हैं, लेकिन चीयर्स करने के लिए दर्शक नहीं हैं। लेकिन इसकी कमी प्लेयर्स के परिवार वाले पूरा कर रहे हैं। विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (RCB) को स्पोर्ट करने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा वहां पहुंच गई हैं। इस बीच विराट के जबरदस्त खेल के साथ-साथ रोमांस भी देखने को मिल रहा है।




कुछ दिनों पहले अनुष्का शर्मा ने एक तस्वीर साझा की थी। इसमें वह आरसीबी के खिलाड़ियों के साथ नज़र आ रही थीं। लेकिन अब एक और तस्वीर सामने आई हैं। इसमें वह पति विराट कोहली के साथ समुद्र में दिख रही हैं। दोनों के बीच की नजदिकियों को तस्वीर के आयामों से समझा जा सकता है। ख़ास बात है कि फोटो के साथ फोटोग्राफर की भी तारीफ हो रही है। यह फोटोग्राफर कोई और नहीं, बल्कि विराट के टीममेट और साउथ अफ्रीकन खिलाड़ी एबी डिविलियर्स हैं। विराट ने यह फोटो अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। उन्होंने साथ ही साथ एबी को फोटो क्रेडिट भी दिया है।

आपको बता दें, आईपीएल के दौरान विराट कोहली की टीम का प्रदर्शन अभी तक काफी अच्छा रहा है। पिछले मैच में आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स को हराया है। वहीं, इस जीत के साथ वह अंकतालिका में तीसरे नंबर है। खुद विराट कोहली का बल्ला भी इस सीज़न में बोल रहा है। प्लेऑफ़ में पहुंचने के लिए उनकी टीम प्रमुख दावेदार मानी जा रही हैं। हालांकि, आईपीएल के इतिहास में अभी तक विराट ने अपने कोई भी ट्रॉफी नहीं की है।

इसे भी पढ़िए- IPL 2020: युजवेंद्र चहल को चीयर करने दुबई पहुंचीं धनश्री वर्मा, अनुष्का शर्मा के साथ शेयर की तस्वीरें

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले आईपीएल को लेकर अनुष्का चर्चा में रह चुकी हैं। कमेंट्री के दौरान पूर्व भारतीय क्रिकेट सुनील गावस्कर ने एक कमेंट किया था। इस पर अनुष्का शर्मा ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी। हालांकि, बाद में सुनील गावस्कर ने अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि अनुष्का ने उनकी बात को गलत ढ़ग से समझा है। इसमें उनकी कोई गलती नहीं है।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts