TRANDING NEWS OF THE WEEK

October 22, 2020

Eros Now ने कर दिया नवरात्री पर विवादित पोस्ट, सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद मांफी मांगी


नवरात्रि को लेकर Eros Now ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट्स कर दीं, जिसके बाद से उनकी आलोचना होने लगी। Eros Now ने कई फिल्मों से छोटे वीडियो और फोटो शेयर किए थे, जिसे कंपनी ने प्रोड्यूस किया था। इसमें दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ (2015), करीना कपूर खान की फिल्म ‘रा वन’ से उनका छम्मक छल्लो अवतार और कैटरीना कैफ की पीली साड़ी वाली तस्वीर शामिल थी। सोनाक्षी सिन्हा, ऐश्वर्या राय बच्चन और कंगना रनौत की भी फिल्में इसमें शामिल थीं। इन पोस्ट पर विवाद बढ़ने के बाद कंपनी ने माफी मांगी है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने के बाद Eros Now के खिलाफ बॉयकॉट का ट्रेंड शुरू हो गया। कई सोशल मीडिया यूजर्स Eros Now से माफी और उसे बॉयकॉट की मांग करने लगे। इसके बाद, कंपनी ने अपना नवरात्रि संदेश वाला ट्वीट डिलीट कर माफीनामे की पोस्ट शेयर की। उन्होंने लिखा, “हम (इरोज नाउ) अपने कल्चर की सराहना करते हैं और इज्जत करते हैं। हमारा मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था और न कभी होगा। हमने पोस्ट को डिलीट कर दिया है और माफी चाहते हैं अगर हमारे पोस्ट से किसी की भावना को ठेस पहुंची हो।” 

कंपनी के माफी मांगने के बाद भी सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार निशाना साध रहे हैं। हालांकि, कंपनी ने माफी मांगने के अलावा, अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट से वीडियो और फोटोज हटा लिए हैं, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर वह अभी भी बने हुए हैं।

गुरुवार सुबह से सोशल मीडिया पर ‘बॉयकॉट इरोज नाउ’ ट्रेंड कर रहा है। लोग इरोज नाउ के पुराने ट्वीट्स शेयर कर रहे हैं, जिनमें उसके सोशल मीडिया पर ईद जैसे त्योहारों की बधाई दी गई थी। इन बधाई संदेशों की नए संदेश से तुलना भी हो रही है।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts