October 13, 2020

करीना कपूर ने बेटे तैमूर की ये फोटो शेयर करते हुए पूछा क्या ipl मे जगह है

 बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बेटे तैमूर अली खान की एक क्यूट फोटो शेयर की है। फोटो में तैमूर ने काले रंग की जीन्स और व्हाइट टी-शर्ट पहनी हुई है। हाथ में क्रिकेट का बैट लेकर पिच पर खड़े नजर आ रहे हैं और खेलने की प्रैक्टिस कर रहे हैं। करीना ने यह फोटो गुरुग्राम के पटौदी पैलेस से शेयर की है। 



करीना कपूर खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “आईपीएल में कोई जगह है? मैं भी खेल सकता हूं।” दरअसल, करीना कपूर खान ने यह पोस्ट तैमूर की ओर से की है। वह इस समय फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के लिए दिल्ली आई हुई हैं। तैमूर को इस फोटो में देखकर ऐसा लग रहा है कि वह अपने दिवंगत दादा मंसूर अली खान पटौदी के नक्शेकदम पर चल रहे हैं। 

तैमूर की फोटो पर करीना कपूर खान की बेस्टफ्रेंड अमृता अरोड़ा ने हार्ट इमोजी बनाया है। बता दें कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान सेकेंड बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। बेबो, फिल्म के सेट पर सावधानियां बरत रही हैं। खबरों के मुताबिक, करीना के बेबी बंप को वीएफएक्स की मदद से छिपाया जाएगा। इस फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

करीना कपूर खान, फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ की शूटिंग शुरू करेंगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।    

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts