TRANDING NEWS OF THE WEEK

October 28, 2020

ड्रग्स मामले मे NCB ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को फिर भेजा समन, इस दिन होगी पूछताछ

 बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश इन दिनों एक बार फिर चर्चा में है। खबर है कि एनसीबी ने एक बार फिर करिश्मा प्रकाश को समन भेजा है और पूछताछ के लिए बुलाया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर से ड्रग्स बरामद की गई है। नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो यानी NCB ने मंगलवार को उसके घर की तलाशी ली। आज उनके घर की तलाशी में एक से ज्यादा प्रकार का ड्रग्स मिला है लेकिन यह थोड़ी मात्रा में है। NCB ने करिश्मा को आज समन देकर बुलाया था लेकिन वे नहीं आई। वहीं कहा जा रहा है कि कल फिर से उन्हें बुलाया गया है।  

बता दें कि करिश्मा को ये समन दूसरी बार भेजा गया है। आपको याद दिला दे की सितंबर में दीपिका और करिश्मा की एक वॉट्सऐप चैट सामने आई थी जिसमे माल शब्द का इस्तेमाल किया गया था। जिसके बाद दोनों को समन भेजा था और इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पूछताछ की थी। उस पूछताछ में दीपिका पादुकोण ने ड्रग चैट को लेकर मना कर दिया था। लेकिन इस बारे में करिश्मा कबूला की किया था उन्हें चैट में 'माल' मंगाया था। जिसका मतलब सिगरेट होता है।

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में तार ड्रग्स एंगल से जुड़ने के बाद कई बड़े नाम जांच एजेंसियों के राडार पर हैं। एनसीबी इस मामले में बॉलीवुड एक्‍टर रकुल प्रीत सिंह के अलावा, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ कर चुका है। इस मामले में अब तक कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बीते दिनों एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts