Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

November 30, 2020

टीवी बिग बॉस 14: कंटेस्टेंट्स को टक्कर देने आ रहे पुराने धुरंधर, राखी-अर्शी की होगी एंट्री

 बिग बॉस सीजन 14 में शुरुआत से ही काफी सारे ट्विस्ट्स और टर्न्स देखने को मिले हैं. अब शो में एक और बड़ा ट्विस्ट सामने आया है. बिगबॉस में अब कुछ और बड़े एक्स-कंटेस्टेंट आने जा रहे हैं. पहले सीजन से जिन्होंने कंटेस्टेंट के तौर पर बिग बॉस के घर में वक्त बिताया था वे अब फिर से घर में दस्तक देने जा रहे हैं. वे बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स को नए चैलेंजेस देने के लिए आ रहे हैं. आइये जानते हैं उन सेलेब्रिटी एक्स-कंटेस्टेंट्स के बारे में जो बिग बॉस के घर में एंट्री मारने जा रहे हैं.



राखी सावंत- राखी सावंत बिगबॉस के पहले सीजन का हिस्सा रही थीं. अब वे सीजन 14 में घरवालों के लिए बड़ा खतरा बनती नजर आएंगी. देशभर में ड्रामा क्वीन और कंट्रोवर्सी क्वीन जैसे उपनामों से पुकारी जाने वाली राखी सावंत का बिग बॉस के सेट पर आने की खबर से फैन्स जरूर एक्साइटेड होंगे.

राहुल महाजन- दिग्गज पॉलिटीशियन प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन ने बिग बॉस में पार्टीसिपेट कर के ही नाम कमाया. बिग बॉस सीजन 2 में वे नजर आए थे और अब बिगबॉस 14 में नजर आएंगे. अपने रिलेशनशिप और पर्सनल लाइफ को लेकर वे हमेशा सुर्खियों में रहते हैं.

मनु पंजाबी- मनु पंजाबी बिग बॉस 10 के स्ट्रॉन्ग कंटेंडर रहे थे. अब उनका दमखम बिग बॉस 14 में नजर आएगा. निसंदेह ही उनके आने से बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स की मुश्किलें और बढ़ती नजर आ सकती हैं.

अर्शी खान- अर्शी खान ने बिग बॉस के सीजन 11 का हिस्सा रही थीं. 11वें सीजन में उन्होंने तहलका मचा दिया था और खूब पॉपुलैरिटी बंटोरी थी. अब एक बार फिर से वे बिग बॉस 14 में जलवा बिखेरती नजर आएंगी.

कश्मीरा शाह- कश्मीरा शाह अपनी बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं. वे बिग बॉस सीजन 1 का हिस्सा रही थीं. वे इससे पहले बिग बॉस के 8वें और 13वें सीजन में भी नजर आ चुकी हैं. मगर इस बार उनकी भूमिका जरा अलग होगी.

विकास गुप्ता- विकास गुप्ता को बिग बॉस सीजन 11 के लिए जाना जाता है. वे भले ही बिग बॉस की ट्रॉफी जीत नहीं पाए थे मगर उन्होंने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सभी को इंप्रेस किया था और उन्हें इसी सीजन के दौरान मास्टरमाइंड का तमगा भी मिला था. अब बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स को इस मास्टरमाइंड एक्स-कंटेस्टेंट का सामना करना पड़ेगा.

Recent Story