TRANDING NEWS OF THE WEEK

November 21, 2020

"द कपिल शर्मा शो" के वीकेंड एपिसोड के 1 करोड़ रुपए फीस वसूलते हैं कपिल शर्मा, जानें शो के बाकी कॉमेडियन की फीस

 छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा लाखों दिलों पर राज करते हैं. कपिल शर्मा का शो "द कपिल शर्मा शो" और उनकी टीम लाखों चेहरे पर मुस्कान लेकर आती है.



 इतना ही नहीं कपिला शर्मा की टीम के सभी कॉमेडियन की एक बड़ी फैन फॉलोविंग है, लेकिन क्या आप कपिल शर्मा और उनकी टीम की फीस के बारे जानते हैं? कपिल शर्मा, कीकू शारदा, भारती सिंह, चंदन, सुमोना, कृष्णा अभिषेक और अर्चना पूरनसिंह अपने किरदार और स्क्रीन रिप्रेंजेशन के मुताबिक एक एपिसोड के काफी मोटी रकम वसूलते हैं.

खबर है कि द कपिल शर्मा शो को होस्ट करने वाले कपिल शर्मा शो के पहले सीजन में वीकेंड एपिसोड के 60 से 70 लाख रुपए लेते थे, लेकिन अब वह हर वीकेंड एपिसोड के लिए एक करोड़ रुपए लेते हैं. पॉपुलैरिटी के साथ-साथ कपिल ने अपनी फीस भी 30 प्रतिशत तक की बढ़ा दी है.

कपिल शर्मा शो में सपना का किरदान निभाने वाले कृष्णा अभिषेक को हर वीकेंड के एपिसोड के लिए 10-12 लाख रुपए की मोटी रकम दी जाती है, जबकि शो में तितली यादव का किरदार निभाने वाली और कपिल शर्मा की करीबी दोस्त भारती सिंह भी 10-12 लाख रुपए फीस लेती हैं. इसके अलावा कपिल शर्मा के बचपन के दोस्त और शो में चाय वाला चंदू का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर वीकेंड एपिसोड के 7 लाख रुपए लेते हैं.

प्रति एपिसोड 10 लाख लेती हैं अर्चना

बताते चले कि शो में बच्चा यादव का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन और एक्टर कीकू शारदा हर एपिसोड के 5 से 7 लाख रुपए फीस लेते हैं तो वहीं, भूरी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती हर एपिसोड का 6 से 7 लाख रुपए फीस लेती हैं इसी के साथ एक्ट्रेस और शो की जज अर्चना पूरन सिंह को एक एपिसोड के 10 लाख रुपए फीस वसूलती हैं.

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts