TRANDING NEWS OF THE WEEK

November 21, 2020

‘सत्यमेव जयते 2’ के सेट पर दिव्या खोसला ने मनाया अपना जन्मदिन, लाल जोड़े में नज़र आईं एक्ट्रेस

 बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) इनदिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की शूटिंग लखनऊ में कर रहे है।  फिल्म के पहले पार्ट को ऑडियंस से काफी प्यार मिला था। फिल्म की शूटिंग चल ही रही थी जब कोरोना के चलते देशभर में लॉकडाउन लग गया था । लेकिन अब एक बार फिर से फिल्म का शुरू हो चुका है और सभी स्टार फिल्म की शूटिगं में बिज़ी चल रहे है।

इसी बीच दिव्या खोसला कुमार ने अपनी फिल्म, सत्यमेव जयते 2 के सेट पर अपना जन्मदिन मनाया । सोशल मीडिया पर दिव्या की तस्वीरें काफी तेज़ी से वायरल हो रही है। तस्वीरों में आप दिव्या को अपने पति और टी-सीरीज़ के हेड ऑन, भूषण कुमार के साथ-साथ जॉन-अब्राहम और डायरेक्शन मिलाप ज़वेरी के साथ केक काटते हुए देख सकते है।

वहीं इन पिक्चर्स में दिव्या लाल जोड़े में ,सजी-धजी नज़र आ रही है और जॉन भी वाइट कुर्ते पजामें दिख रहे है। जिसका मतलब साफ है कि दोनों स्टार अपनी फिल्म की शूटिंग में बिज़ी चल रहे है। जिसके चलते उन्होंने फिल्म के सेट पर ही दिव्या के स्पेशल दिन को सेलिब्रेट किया।

बता दें कि फिल्म 21 मई 2021 को रिलीज की जाएगी। फिल्म की रिलीज के लिए ईद का मौका तय किया गया है। जहां तक शूटिंग की बात है तो सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग लखनऊ के अलग-अलग हिस्सों में की जा रही है।  

फिल्म की शूटिंग जनवरी 2021 तक जारी रहेगी। फिल्म की यूनिट लखनऊ के कई अलग-अलग किलों और कॉलेजों में शूटिंग करेगी। लखनऊ की सड़कों पर होने वाले एक्शन सीक्वेंस को लेकर प्रोड्यूसर और जॉन काफी एक्साइटेड हैं।

फिल्म की कहानी की बात करे तो साल 2018 में आई पहली फिल्म में जहां भ्रष्टाचार से निपटने की कहानी दिखाई गई थी ।

वहीं इसकी अगली कड़ी में पुलिस, राजनेताओं, उद्योगपतियों और आम आदमी से जुड़े दुनिया में भ्रष्टाचार की कहानी दिखाई जाएगी।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts