18 नवंबर 2020

वीडियो कॉल पर की सगाई, 20 नवम्बर को शादी करेगी यह अदाकारा

 टीवी शो उड़ान में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस शीतल पांडेय को लेकर एक बड़ी खबर आई है। वैसे वह बीते काफी समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।





 आपको पता ही होगा कि उन्होंने कोर्ट मैरिज की है और वह भी अपने बचपन के दोस्त अभिषेक भट्टाचार्य के साथ। वहीं अब वह आने वाले 20 नवंबर को ट्रेडिशनल तरीके से शादी करने जा रही हैं। इसके अलावा जो चौकाने वाली खबर है वह यह है कि वह शादी के बाद शोज में काम करना छोड़ देंगी।

एक वेबसाइट से बातचीत में खुद शीतल ने कहा है कि- 'हमने 13 नवंबर को कोर्ट मैरिज की क्योंकि हमें वीजा फॉर्मेलिटीज के लिए मैरिज सर्टिफिकेट देना था, Leicester में शिफ्ट होने के लिए। 20 नवंबर की वेडिंग को ही हम अपनी वास्तिवक शादी की तारीख मानेंगे। ये पूरी रीति-रिवाज से होगी। शादी मुंबई में होगी। ये शादी गोरेगांव के फाइव स्टार होटल में होगी। मैं बंगाली ब्राइड बनूंगी।' वैसे हम आपको बता दें कि अभिषेक एक डॉक्टर हैं और शीतल उनके साथ रहने के लिए तैयार हैं। वह टीवी की दुनिया को अलविदा कर देंगी और डांस सिखाना और सीखना शुरू करेंगी।

एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा- 'मैं डांस वीडियोज बनाना चाहती हूं और अपनी कथक कोर्स पूरा करना चाहती हूं। मैं और नए पर्सनल इंटरेस्ट एक्सप्लोर करना चाहती हूं। जो कि मैं शूटिंग शेड्यूलिंग की वजह से नहीं कर पा रही। मैं स्क्रीन राइटिंग की वर्कशॉप्स लेना चाहती हूं। जैसा कि मैं इंडिया में नहीं रहूंगी तो डेली सोप में एक्टिंग जारी नहीं रख पाऊंगी। लेकिन मैं बाकी दूसरे मीडियम एक्सप्लोर करना चाहूंगी।' वैसे आपको हम यह भी बता दें कि शीतल और अभिषेक की सगाई डिजिटल हुई थी। दोनों ने वीडियो कॉल के जरिए सगाई की थी।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts