TRANDING NEWS OF THE WEEK

November 20, 2020

सेलिना जेटली का छलका दर्द, 3 साल पहले पैदा होते ही खो दिया था बच्चे को

 बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली (Celina Jaitley) इन दिनों मायानगरी से दूर हैं। सेलिना फ़िलहाल अपनी फैमिली लाइफ में विदेश में खुश हैं। 

इसी बीच वर्ल्ड प्री मैच्योर डे (World Premature Day)पर सेलिना ने अपने दर्द को बांटा है। दरअसल हाल ही में पूरे विश्व में वर्ल्ड प्री मैच्योर डे मनाया गया और इसी मौके पर सेलिना ने भी अपने दिल में बसे दर्द को शेयर किया है।

दरअसल सेलिना ने अपने ट्विटर  हैंडल पर वोर्ल प्री मैच्योर डे के विषय के बारे में जागरूकता फैलाने और अपने साथ साल 2017 में हुए हादसे पर शेयर किया है। सेलिना जेटली ने अपने जुड़वा प्रीमच्योर बेटों में से एक को खो देने का दर्द सुनाया है। सेलिना जिन्होंने जिन्होंने होटल मालिक पीटर हाग से साल 2011 में शादी की,  और साल 2012 में जुड़वा बच्चों विंस्टन और विराज को जन्म दिया। उन्होंने फिर से 2017 में जुड़वां लड़कों, शमशेर और आर्थर को जन्म दिया लेकिन उनके एक बेटे शमशेर की प्री मच्योर होने पर ही मौत हो गयी थी। 

इसलिए इस प्री मच्योर डे के मौके पर सेलिना ने  अपने पोस्ट में लिखा है, '17 नवंबर 2018 वर्ल्ड प्रीमेच्योर डे। 'वर्ल्ड प्रीमेच्योर डे 17 नवंबर 2011 को इसलिए शुरू किया गया था ताकि उन लाखों बच्चों की जिंदगियों के बारे में लोगों को जानकारी दी जाए जो समय से पहले जन्म ले लेते हैं।'प्रीमैच्योर जन्म एक बहुत ही गंभीर स्वास्थ्य समस्या है, लेकिन अंत में भी आशा और प्रकाश है लेकिन एक उम्मीद की किरण हमेशा बरकरार रहती है। जो माता-पिता इस समय NICU में है, उन्हें मैं और मेरे पति पीटर हाग आपको विश्वास दिलाती हूं कि चीजें बेहतर हो और भविष्य इतना रोमांचक हो सकते हैं । 

NICU में आर्थर को देखने और शमशेर को  खोने के अपने दर्द को निकालते हुए सेलिना नेआगे कहा, "हम NICU में एक बच्चे को देखकर दुखी हो रहे थे वहीं दूसरे बच्चे के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे क्योंकि उसे हमने एक दिल की बीमारी के चलते खो दिया। लेकिन nicu में डॉक्टर्स और नर्सेज की देखभाल ने हमे यकीन दिलाया कि हमारे पास आर्थर के रहने की उम्मीद अभी भी है। दो महीनो के इनक्यूबेटर पर रहने के बाद हमारा आर्थर ठीक हो गया।

 

बता दें कि फिलहाल सेलिना अपने पति पीटर और फैमिली के साथ ऑस्ट्रिया में है। पूर्व मिस इंडिया, सेलिना ने साल 2003 में थ्रिलर ' जानशीन ' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था । साथ ही उन्होंने नो एंट्री, गोलमाल रिटर्न्स, थैंक यू, अपना सपना मनी मनी और बहुत कुछ जैसी फिल्मों में काम किया है । हालांकि,लम्बे समय से सेलिना ने किसी भी फिल्म नहीं किया है ।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts