Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

November 26, 2020

अर्जुन कपूर ने खोला अपनी माँ से जुड़ा 32 साल पुराना राज

 इन दिनों अर्जुन कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग में बिज़ी है। आपकों बता दें कि अर्जुन कपूर अपनी दिवंगत मां को बेहद मिस करते हैं। इसका अंदाजा अक्सर उनकी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी मिलता रहता है। आइए जानते है अर्जुन और उनकी मां के बीच के संबंधों के बारे में……..



मां से थे बेहद करीब

एक्टर अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ पर्सनल लाइफ से जुड़े फैक्ट्स भी शेयर करते रहते हैं। अर्जुन अपनी मां के बेहद करीब थे। वह आज भी अपनी मां को काफी मिस करते हैं। कुछ दिन पहले ही अर्जुन ने अपनी मां के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी।

इस तस्वीर में अर्जुन और उनकी मां मुस्कुराते नजर आ रही हैं। अर्जुन ने इस तस्वीर के कैप्शन में कहा है कि वे अपनी मां की तरह ही दिखते हैं। तस्वीर को शेयर करने के साथ ही अर्जुन ने कैप्शन में लिखा- ​’सेम टू सेम’।

रणवीर सिंह ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा – ‘आईला…’। रणवीर के अलावा उनके चाचा संजय कपूर, अदिति राव हैदरी और सिद्धांत चतुर्वेदी ने इस फोटो पर हार्ट इमोजी बनाई है।

2012 में हुआ था निधन

मोना अर्जुन के पिता बोनी कपूर की पहली पत्नी थीं। उनकी मौत 25 मार्च 2012 में हुई थी। मोना को कैंसर था। उस वक्त अर्जुन की डेब्यू फिल्म इशकजादे रिलीज होने वाली थी, लेकिन अर्जुन का डेब्यू देखने से पहले ही वह चल बसीं। मां के जाने के बाद अर्जुन काफी अकेले हो गए थे। अर्जुन की बहन अंशुला ने उनका काफी सपोर्ट किया।

मां को देते है तवज्जों

अर्जुन अपनी मां को बहुत प्यार करते है। अर्जुन ने जापानी फिलोस्फर दायसाकु इकेदा के विचारों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मां के प्यार और कठिनाइयों को कभी न भूलने की अपील की है। उन्होंने लिखा कृपया अपनी मां के प्यार या उन कठिनाइयों को न भूलें जो उन्होंने आपके लिए सहन की हैं। मुझे विश्वास है कि जब तक लोग अपनी मां के प्यारे चेहरों की याद को अपने दिमाग में जीवित रखेंगे, तब तक वे कभी नहीं भटकेंगे।

Recent Story