Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

November 20, 2020

राज ठाकरे समेत इन 5 लोगों से जुड़ा 90 के दशक की ब्यूटी क्वीन सोनाली का नाम

 कैंसर से लड़कर ठीक हुईं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे का जलवा 90 के दौर में बॉलीवुड में खूब चला था। हांलाकि सोनाली कभी माधुरी दीक्षित, जूही चावला, या काजोल की तरफ नंबर वन अभिनेत्री की रेस में शामिल नहीं हुई। लेकिन इस बात को भी झूठलाया नहीं जा सकता मॉडलिंग से एक्टिंग की फील्ड में आई सोनाली ने अपनी खूबसूरती और चार्मिंग पर्सनैलिटी से लाखों लोगों को दीवाना बनाया था। 

सोनाली बेंद्रे ने साल 2002 में फिल्म निर्माता गोल्डी बहल के साथ शादी की।

 दोनों की शादी को 18 साल हो गए हैं। इनका बेटा एक रनवीर बहल भी है। हांलाकि गोल्डी बहल से पहले सोनाली का नाम कई मशहूर शख्सियतों से जुड़ा। जिनमें पॉलीटिशयन राज ठाकरे से लेकर पाकिस्तानी बॉलर शोएब अख्तर तक का नाम है।

राज ठाकरे

महाराष्ट्र नवनिर्माण पार्टी(मनसे) के अध्यक्ष और प्रसिद्ध राजनेता राज ठाकरे के लिए कहा जाता है कि एक वक्त में वह सोनाली बेंद्रे के प्यार में पागल थे। उन दिनों मीडिया रिपोर्ट्स में अक्सर कहा जाता था कि सोनाली को राज ठाकरे की वजह से ही कई फिल्मों के ऑफर्स मिले थे। राज ठाकरे ने अपनी पत्नी को तलाक देकर सोनाली बेंद्रे के साथ शादी करने का फैसला ले लिया था। हांलाकि बाला साहेब ठाकरे इस रिश्ते के खिलाफ थे। उन्होने राज ठाकरे को सलाह दी थी कि ये रिश्ता पार्टी और उनकी छवि को खराब कर सकता है। जिसके बाद राज ठाकरे ने सोनाली से अपनी राहें जुदा कर ली थी। दोनों ने कभी अपने रिश्ते के बारे में कुछ भी खुलकर नहीं कहा।

शोएब अख्तर

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर भी उन लोगों में से रहे हैं जो सोनाली बेन्द्रे की खूबसूरती पर दिलों जान से फिदा थे। हांलाकि शोएब सोनाली के फैन से ज्यादा कभी कुछ नहीं रहे लेकिन फिर सोनाली के लिए शोएब की दीवानगी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। शोएब अख्तर ने सोनाली के लिए अपने प्यार को कबूल करते हुए कहा था कि वह उनके डाईहार्ड फैन हैं। भारत-पाकिस्तान की एक क्रिकेट सीरिज़ के दौरान शोएब को उनसे मिलने का मौका मिला। सोनाली उनके साथ डिनर डेट पर जाने के लिए तैयार हो गईं। लेकिन ना तो शोएब ने अपने प्यार का इज़हार कभी सोनाली से किया और ना ही सोनाली ने इस रिश्ते में कोई इंट्रस्ट दिखाया। 

सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे ने कई हिट फिल्मों में साथ में काम किया था। दोनों को बॉलीवुड की हिट जोड़ी के तौर पर देखा जाता था। कहते हैं कि सोनाली करियर की शुरुआत में ही सुनील शेट्टी को दिल दे बैठी थीं। हांलाकि सुनील के लिए सोनाली का प्यार एक तरफा था। सुनील शेट्टी की शादी माना शेट्टी से हो चुकी थी। सुनील पर जबरदस्त क्रश होने के बावजूद सोनाली ने कभी उनका घर तोड़ना का नहीं सोचा।

गोविंदा

सोनाली ने साल 1994 में गोविंदा के अपोजिट फिल्म ‘आग’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। गोविंदा के साथ भी सोनाली का नाम जोड़ा जाता है। अपने एक इंटरव्यू में खुद गोविंदा ने माना था कि वह सोनाली से शादी कर लेते अगर उनकी शादी पहले सुनीता के साथ नहीं हुई होती।

गोल्डी बहल

गोल्डी बहल को सोनाली बेन्द्रे अपनी पहली नज़र का प्यार मानती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक गोल्डी की पहली मुलाकात सोनाली से फिल्म ‘नाराज़’ के सेट पर हुई थी। दोनों की मुलाकात गोल्डी की बहन सृष्टि आर्या ने करवाई थी। पहली नज़र में ही सोनाली गोल्डी को भा गई थीं। दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ और देखते ही देखते दोनों एक दूसरे को दिल बैठे थे। 12 नवंबर 2002 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे।

Recent Story