20 नवंबर 2020

खंडाला में जैकी श्रॉफ ने खरीद रखा है 5 स्टार रिसॉर्ट की तरह एक आलीशान फार्म हाऊस, देखिए तस्वीरें

 बॉलीवुड स्टार्स के बीच इन दिनों फार्म हाउस खरीदने का चलन शुरू हो चुका है। फिल्म इंडस्ट्री के ज्यादातर एक्टर्स ने मुंबई में आलीशान घर के साथ साथ आसपास के पहाड़ी इलाकों में फार्म हाऊस खरीद रखा है। अपने फार्म हाऊस पर स्टार्स खेती बाड़ी करते हैं। वहां रिलैक्स होने जाते हैं। कईयों ने तो फार्म हाऊस को रिसॉर्ट बना दिया है और उससे उन्हें तगड़ी आमदनी भी हो रही है। बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ भी फार्म हाऊस के मालिक हैं। 

श्रॉफ फैमिली ने खंडाला की वादियों में एक लंबा चौड़ा फार्म हाऊस खरीद रखा है। उनका फार्म हाऊस किसी 5 स्टार रिसॉर्ट से कम नहीं। 

परिवार में जब भी कोई फुर्सत में होता है वो रिलैक्स करने फार्म हाऊस चला जाता है। आपको बता दे लॉक डाउन का पूरा तीन महीना जैकी श्रॉफ ने अपने फार्म हाउस में बिताया। 

जैकी खंडाला में अपने फार्म हाऊस गए हुए थे उसी दौरान लॉक डाउन का ऐलान हो गया और एक्टर वहीं फंस गए। उस दौरान उन्होंने खेती बाड़ी कर अपना वक्त गुजारा।

लॉकडाउन से जब राहत मिली तब उनका परिवार भी वहीं पहुंच गया। कुछ दिन पहले जैकी की वाइफ आएशा श्रॉफ ने अपने फार्म हाऊस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी । 

  आयशा श्रॉफ ने अपने फार्म हाऊस की 8 तस्वीरें शेयर की । इन तस्वीरों में स्विमिंग पुल, गार्डन, उनके बगीचे में लगे फलों के पेड़ों की तस्वीरें हैं साथ ही उन्होंने लिखा है  "हैप्पी वाइब्स फार्म डे।"

 फार्म हाउस चारों तरफ से खुले मैदान और पहाड़ों से घिरा हुआ हुआ है। उनके फार्म हाऊस में लंबा चौड़ा स्विमिंग पुल भी है। स्विमिंग पुल की वजह से उनका फार्म और खूबसूरत दिखता है।

जैकी श्रॉफ के फार्म हाऊस में गार्डन काफी लंबा चौड़ा है। तरह - तरह के पेड़ पौधे गार्डन में लगे हैं। श्रॉफ फैमिली ने अपने हॉलीडे होम को  काफी खूबसूरती से सजाया है। 

पहाड़ और हरियाली के बीच स्थित इस फार्म हाऊस को कई साल पहले उन्होंने खरीदा था।

उनके फार्म पर चारो तरफ रंग बिरंगे फूल नजर आते हैं तो वहीं हरे भरे पेड़ फलों से लदे रहते हैं।

 जैकी श्रॉफ ने बहुत समय निकालकर तसल्ली से अपना फार्म हाऊस बनवाया है। अपने हॉलीडे हाऊस को उन्होंने खूबसूरती से सजा रखा है। 

जैकी श्रॉफ का फार्म हाउस खंडाला में झील के किनारे है। उनके फार्म हाऊस के आसपास शांति और सुकून है। श्रॉफ फैमिली ने अपने फार्म हाउस पर केयर टेकर रखा हुआ है। 

परिवार का कोई सदस्य जब नहीं होता तो केयरटेकर इसकी देखभाल करता है। जैकी को खेतीबाड़ी का बहुत शौक है और यहां वो फल-फूल के अलावा सब्जियां भी उगाते हैं।

 मुंबई की भागदौड़ भरी जिंदगी से सुकून पाने के लिए अक्सर श्रॉफ परिवार खंडाला के फार्म हाउस में वक्त बिताता है। 

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts