TRANDING NEWS OF THE WEEK

November 12, 2020

अक्षय कुमार की ये हैं आने वाली 7 फिल्में

 यदि बॉलीवुड के स्टार की बात करे तो अक्षय कुमार सबसे तेज काम करते हैं। साल में उनकी 4 फिल्में लगभग रिलीज हो ही जाती है। कोरोनावायरस भी ज्यादा देर अक्षय को बांध नहीं पाया और जैसे ही शूटिंग करने के हालात पैदा हुए अक्षय ने बेलबॉटम फिल्म की पूरी शूटिंग निपटा डाली। अक्षय के हाथ में कितनी फिल्में हैं? कोई कहता है आठ, कोई कहता है 10, लेकिन जो फिल्में अक्षय को लेकर अनाउंस हुई हैं या रिलीज के लिए तैयार हैं वो इस प्रकार हैं: 


webdunia

 
1) सूर्यवंशी : 
रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी रिलीज के लिए लंबे समय से तैयार है। कोरोनावायरस के कारण यह फिल्म अटकी पड़ी है। फिल्म के निर्माता चाहते हैं कि इसे थिएटर में ही रिलीज किया जाए और वे हालात के सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं। 

webdunia

 
2) बेलबॉटम :
अक्षय कुमार ने बेलबॉटम की शूटिंग पूरी कर डाली है। इंग्लैंड में फिल्म का लंबा शेड्यूल चला। यह फिल्म फिलहाल पोस्ट प्रोडक्शन में है और अगले साल रिलीज होगी। 

webdunia

 
3) अतरंगी रे : 
आनंद एल राय निर्देशित इस फिल्म में अक्षय के साथ सारा अली खान और धुनष हैं। इस रोमांटिक ड्रामे को 2021 के वैलेंटाइन डे पर रिलीज करने का प्लान है, जो शायद ही पूरा हो। 

webdunia

 
4) पृथ्वीराज : 
इस हिस्टोरिकल एक्शन ड्रामा को चंद्रप्रकाश द्विवेदी बना रहे हैं और यह फिल्म पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। फिल्म में संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा और साक्षी तंवर जैसे कलाकार हैं। यश राज फिल्म्स की इस फिल्म का बजट करोड़ों रुपये का है और संभवत: यह अगले वर्ष दिवाली पर रिलीज हो। 

webdunia


5) बच्चन पांडे : 
कृति सेनन और अक्षय कुमार को लेकर बन रही बच्चन पांडे की शूटिंग अक्षय शुरू करने वाले हैं। यह फिल्म तेजी से बनाई जाएगी जिसमें अक्षय एक गैंगस्टर के रोल में हैं। 

6) रक्षाबंधन : 
जिस फिल्म को हां कहने में अक्षय ने सबसे कम समय लिया वो है रक्षाबंधन। 2020 की राखी पर इस फिल्म को अनाउंस किया गया जो भाई-बहन के प्रेम पर आधारित है। अक्षय ने इस फिल्म को अपनी बहन अलका को डेडिकेट किया है। इसे आनंद एल राय निर्देशित करने वाले हैं। 
 
7) मुदस्सर अज़ीज की फिल्म 
इस फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। केवल चर्चा है। बताया जा रहा है कि हैप्पी भाग जाएगी और पति पत्नी और वो बनाने वाले फिल्म निर्देशक मुदस्सर अज़ीज की अगली कॉमेडी फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने हां कह दिया है। 
 
इनके अलावा फिल्म 'दुर्गावती' अक्षय कुमार निर्माता के रूप में बना रहे हैं। हेराफेरी 3, राउडी राठौर 2 के बिना ठोस आधार के सिर्फ नाम दौड़ रहे हैं। 

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts