Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

November 18, 2020

इन 7 एक्ट्रेस को पसंद आए सेकंडहैंड हस्बैंड, दूसरों की शादी बर्बाद कर बसाया अपना घर

 

दोस्तों बॉलीवुड की चकाचौंध वाली लाइफ में लव अफेयर, शादी और तलाक जैसी चीजें बहुत आम बात हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें अपने जीवनसाथ के रूप में कोई सिंगल मर्द नहीं बल्कि एक सेकंडहैंड हस्बैंड ही पसंद आया. ऐसे में इन अभिनेत्रियों के ऊपर किसी और की शादी बर्बाद कर खुद घर बसाने का आरोप लग चूका हैं. तो चलिए जानते हैं कि कौन कौन सी अभिनेत्रियाँ इनमे शामिल हैं.

शिपला शेट्टी:

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने 22 नवंबर 2009 को शादी रचाई थी. ये दोनों आज एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. इनका एक बेटा भी हैं. लेकिन शादी के वक़्त उन पर खुलेआम ये आरोप लगाया गया था कि राज कुंद्रा और उनकी  पूर्व पत्नी कविता की शादी टूटने की असली वजह शिल्पा शेट्टी ही हैं.

रानी मुखर्जी:

रानी मुखर्जी ने यश चोपड़ा के बैनर के तले बनी कई सारी फ़िल्में की हैं. कईयों में उन्होंने लीड एक्ट्रेस की भूमिका अदा की हैं. ऐसे में इस दौरान वे यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा के बेहद करीब आ गई. ऐसा कहा जाता हैं कि आदित्य ने रानी मुखर्जी की वजह से ही अपनी पूर्व पत्नी पायल के साथ की 7 साल की शादी तोड़ दी थी. इसके बाद उन्होंने रानी से 2014 में शादी रचा ली.

हेमा मालिनी:

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने साथ मिलकर करीब 28 से ज्यादा हिट फ़िल्में दी. ऐसे में इस दौरान ये दोनों एक दुसरे के प्यार में पड़ गए. धर्मेंद्र हेमा से शादी करना चाहते थे लेकिन उनकी बीवी प्रकाश गौर ने उन्हें तलाक देने से इंकार कर दिया था. ऐसे में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी चुपके से भाग गए और अपना धर्म परिवर्तन कर लिया ताकि बिना तलाक के बाद भी दूसरी शादी कर सके.

श्रीदेवी:

श्रीदेवी, बोनी कपूर की राखी सिस्टर (मुंहबोली बहन) हुआ करती थी. इस वजह से बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना ने उन्हें अपने घर में रहने के लिए जगह दे दी. हालाँकि इसके बाद बोनी और श्रीदेवी एक दुसरे के काफी करीब आ गए. फिर दोनों ने शादी करने का मन बना लिया. हालाँकि मोना ने बोनी को तलाक देने से इनकार कर दिया तो बोनी और श्रीदेवी अलग रहने लगे. मोना ने अपनी आंखरी सांस तक बोनी को तलाक नहीं दिया था.

रवीना टंडन

रवीना के पति अनिल टांडानी पहले से रामू शिप्पी की बेटी नताशा के साथ शादीशुदा लाइफ जी रहे थे. हालाँकि बाद में उन्होंने नताशा को तलाक दे दिया और रवीना से शादी कर ली. रवीना और अनिल की के लव अफेयर की खबर ज्यादा सुर्ख़ियों में नहीं रही लेकिन ऐसा कहा जाता हैं कि रवीना के चक्कर में ही अनिल ने अपनी बीवी नताशा को तलाक दिया था.

लारा दत्ता

लारा दत्ता के पति महेश पहले श्वेता जयशंकर के पति हुआ करते थे. हालाँकि लारा के प्यार के चक्कर में उहोने अपनी बीवी को तकाल दे दिया. महेश की पूर्व पत्नी नताशा का तो ये भी दावा हैं कि उनके पति और लारा एक दुसरे को तब भी डेट किया करते थे जब वे दोनों शादीशुदा था और उनका तलाक नहीं हुआ था.

शबाना आज़मी

जावेद अख्तर ने भी शबाना आज़मी के चक्कर में अपनी पहली पत्नी और दो बच्चों को छोड़ दिया था. इस खबर के बाद कई लोगो को विशवास नहीं हुआ था.

Recent Story