Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

November 29, 2020

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक और पति अभिनव शुक्ला का 2020 में होने वाला था तलाक, बिग बॉस में रुबीना ने खुद किया खुलासा8

रुबीना (Rubina Dilaik) अपनी निजी जिंदगी के बारे में बताते हुए इमोशनल हो गईं. उन्होंने कहा कि एक ऐसा वक्ता था जब उनकी शादी खतरे में थी, वो और अभिनव (Abhinav Shukla) तलाक की ओर बढ़ रहे थे.




बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss-14) का क्लाइमैक्स शुरू हो चुका है. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) पहली कंफर्म फाइनलिस्ट बन गई हैं. सलमान खान (Salman Khan) ने इसकी घोषणा की है. बीते 'वीकेंड का वार' एपिसोड ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया. इस एपिसोड में पवित्रा पुनिया को घर से बाहर जाना पड़ा. इसी हफ्ते 4 और कंटेस्टेंट बेघर होंगे. यही नहीं, बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में पुराने सीजन के 6 कंटेस्टेंट जुड़ने वाले हैं जो इस सीजन में एंटरटेंमेंट का तड़का लगाएंगे. सलमान खान ने जानकारी दी कि फिनाले वीक जनवरी के बजाए इसी हफ्ते ही होगा. जबकि शो इसके बाद भी चलता रहेगा.


कलर्स टीवी पर प्रसारित शो से जुड़े एक एपिसोड में ये दिखाया गया कि रुबीना अपनी निजी जिंदगी के बारे में बताते हुए रोने लगीं. सभी कंटेस्टेंट्स को अपने जीवन से जुड़ी एक इमोशनल स्टोरी बतानी थी. ऐसे में जब रुबीना की बारी आई तो उन्होंने अपने और पति अभिनव के बीच के संबंधों के बारे में बताया. रुबीना के पति अभिनव शुक्ला भी इस शो का हिस्सा हैं.

रुबीना अपनी निजी जिंदगी के बारे में बताते हुए इमोशनल हो गईं. उन्होंने कहा कि एक ऐसा वक्ता था जब उनकी शादी खतरे में थी, वो और अभिनव तलाक की ओर बढ़ रहे थे. रुबीना ने कहा- 'मैंने और अभिनव ने एक दूसरे को नवंबर तक का टाइम दिया था.' इस बीच बिग बॉस में आने का उन दोनों को मौका मिला. रुबीना का कन्फेशन सुनकर अभिनव भी रोने लगे. वैसे दोनों अभी भी साथ हैं और उनके चाहने वाले दोनों को साथ में देखना पसंद करते हैं.

Recent Story