23 नवंबर 2020

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली बनेंगी अगली ‘नागिन’, एकता कपूर ने एक्ट्रेस के लिए कही यह बात

 टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ की कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट निक्की तंबोली की एकता कपूर ने काफी तारीफ की है। ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में इस बार एकता कपूर मेहमान बनकर आई थीं। साथ लाई थीं इम्यूनिटी स्टोन जो उन्होंने रुबीना दिलैक को दिया है। निक्की तंबोली और रुबीना से अकेले में एकता कपूर ने दिल की बात की। 



एपिसोड में एकता कपूर ने निक्की के गेम की तारीफ करते हुए उन्हें खुद का फेवरेट कंटेस्टेंट बताया है। एकता ने कहा, “आप असल में इस घर में सबसे बेस्ट गेम खेल रहे हो। सबसे अच्छी समझ आपको है। निक्की आपको तो नागिन में होना चाहिए। जिस तरह से आपने अपने दिल की बात रखी, कोई नहीं रख सकता। और, आपके तो फैन्स है हीं, मैं भी एक फैन हूं।”

एकता कपूर की बातों से ऐसा लग रहा है कि भविष्य में अगर वह ‘नागिन’ का सीजन 6 लेकर आती हैं तो निक्की तंबोली उसमें इच्छाधारी ‘नागिन’ का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं। कहीं न कहीं ऐसा भी लग रहा है कि एकता कपूर ने बिग बॉस के घर के अंदर ही निक्की तंबोली को अपना सीरियल ऑफर किया है।

 

बता दें कि पिछले हफ्ते शो से जान कुमार सानू बाहर हुए थे। इस हफ्ते के नॉमिनेशन्स में अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, जैस्मीन भसीन, अली गोनी और पवित्रा पुनिया आए हैं।   

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts